Teaser Released : 'भूल भुलैया 2 ' का टीज़र हुआ रिलीज़ , अक्षय कुमार के रोल में नज़र आयगे कार्तिक आर्यन

Samachar Jagat | Thursday, 14 Apr 2022 04:08:29 PM
 Teaser Released  : 'Bhool Bhulaiyaa 2' teaser released, Kartik Aaryan will be seen in the role of Akshay Kumar

'भूल भुलैया 2 ' का टीज़र आज रिलीज़ हो गया।  निर्माताओं ने गुरुवार को हॉरर कॉमेडी फिल्म  का पहला लुक लॉन्च  किया, और कार्तिक आर्यन  अक्षय कुमार के नक़्शे कदम पर चलते नज़र आए।  2007 की फिल्म भूल भुलैया में अक्षय कुमार लीड रोल निभाया है । 15 साल हो गए हैं जब फैंस ने  आखिरी बार मंजुलिका को पर्दे पर "अमी जे तोमर" गाते हुए सुना था।

भूल भुलैया 2 के टीज़र में, फैंस  फिर से उसे गाना गाते हुए सुन रहे  हैं  टीज़र में फैंस को  उसके खौफनाक अवतार की एक झलक भी मिलती है। अब वह फिर से किसी के विवेक को नियंत्रित करेगी या नहीं, यह अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन हम जानते हैं कि कार्तिक एक घोस्टबस्टर की भूमिका निभाएगा।

टीजर में छोटे पंडित के रूप में राजपाल यादव भी हैं। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कियारा आडवाणी, तब्बू और संजय मिश्रा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।   भूषण कुमार, मुराद खेतानी, अंजुम खेतानी और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित, 'भूल भुलैया 2'  20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.