Tejashwi Prakash ने शेयर की सन -किस्ड फोटोज, फैंस देख हुए हैरान

Samachar Jagat | Saturday, 02 Apr 2022 03:06:06 PM
 Tejashwi Prakash shared sun-kissed photos, fans were surprised to see

तेजस्वी प्रकाश भारतीय टेलीविजन industry में सबसे खूबसूरत एक्टर्स में से एक हैं। वह वर्तमान में `नागिन 6` में सर्वश्रेष्ठ शेष नागिन के रूप में दिखाई दे रही हैं। बिग बॉस 15` के बाद तेजस्वी फिर से इंस्टाग्राम पर एक्टिव होने लगी है। पहले उनकी टीम ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को मैनेज किया करती थी। तेजस्वी प्रकाश अपने इंस्टा अकाउंट पर अमेजिंग पोस्ट, फोटोशूट, नागिन के बीटीएस शेयर करती रहती है , जिससे उनके फैंस को बहुत खुश होते हैं। अब तेजस्वी प्रकाश ने कुछ खूबसूरत सन-किस्ड फोटोज शेयर की।

  

 तस्वीरों में तेजस्वी प्रकाश ने आंखों का ज्यादा मेकअप नहीं किया है। इसमें तेजस्वी की खूबसूरती और निखर के आ रही है।तेजस्वी के फैंस उनकी फोटोज को देख कर उनकी काफी तारीफ़ कर रहे हैं। तेजस्वी प्रकाश के फैंस ने अभिनेत्री की हैरान कर देने वाली फोटोज को बहुत पसंद किया है। उन्होंने तेजस्वी को सबसे  Gorgeous Woman! कहा है! 

तेजस्वी प्रकाश पिछले कुछ समय से हैंडसम हंक करण कुंद्रा को डेट कर रही हैं। वे अक्सर एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंट करते हुए नजर आते हैं। उनके फैंस ये भी जानने को इच्छुक हैं कि क्या उनका शादी करने का कोई प्लान है या नहीं? लेकिन दोनों फ़िलहाल इस बारे में कोई बात नहीं करते हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.