कान्ये वेस्ट-किम कार्दशियन के तलाक की अर्जी के बाद हालातों का फायदा उठा किम को लुफाने की कोशिश कर रहा ये अमरीकी अभिनेता, इंस्टा पोस्ट में लिखा - किम अब कौनसा रास्ता चुनेंगी?

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Feb 2021 12:50:24 PM
The American actor, trying to entice Kim to take advantage of the situation after Kanye West-Kim Kardashian's divorce application, wrote in the Insta Post - Which route will Kim choose now?

एंटरटेनमेंट डेस्क। पॉपुलर अमेरिकन रिऐलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन ने पिछले हफ्ते ही अपने पति कान्ये वेस्ट से तलाक लेने की अर्जी दाखिल कर दी है। इस खबर के बाद किम और कान्ये के करोड़ों फैन्स का दिल टूट गया। हालांकि काफी दिनों से दोनों के अलगाव की खबरें सामने आ रही थीं। वहीं इसी बीच किम कार्दशियन फिलहाल अकेली हैं। ऐसे में कई हॉलीवुड के कई चर्चित सिंगल चेहरे उनको लिए लाइन में हैं। एक खबर ये भी आ रही है कि अमरीकी अभिनेता निकोलस ब्रॉन भी किम को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं।

हॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों सेलेब्रिटीज के तलाक की अर्जी के बाद 32 वर्षीय अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई पोस्ट किए हैं। इन पोस्ट के जरिये वे किम कार्दशियन को अपनी ओर खींचने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने लिखा है कि ऐसा सोचकर बहुत दुःख होता है कि उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया। मेरा मतलब है कि मैं इस फैसले के बाद आश्यर्यचकित हूं। वे अब कौनसा रास्ता चुनेंगे। किम ऐसे वक्त कहां जाने की सोचेगी...? उन्होंने लिखा है कि किम पहले से ही तीन शादियां कर चुकी हैं। क्या वे एक नये हमसफर का इस मोड पर इंतजार करेंगी।

एक सूत्र ने बता कि किम और कान्ये दोनों ने वकीलों से मुलाकात की थी। किम को लगता है कि शादी बचाने के लिए उन्होंने हर कोशिश की मगर कान्ये इस शादी को बचाने में कोई मदद नहीं करना चाहते थे। किम इस मामले में मैरिज काउंसलर के पास भी जाना चाहती थीं मगर कान्ये ने इसके लिए मना कर दिया। अब किम चाहती हैं कि कान्ये कम से कम अपने बच्चों के साथ बने रहें इसलिए उन्होंने तलाक का फैसला लिया है।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.