बेहद सुंदर है atrina Kaif और Vicky Kaushal का शानदार घर, दिखता है समुद्र का सुंदर नजारा

Samachar Jagat | Thursday, 16 Jun 2022 12:15:36 PM
The beautiful house of Katrina Kaif and Vicky Kaushal is very beautiful, it is a beautiful view of the sea

 
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने पिछले दिसंबर में शादी की थी। राजस्थान में इनकी शादी शाही तरीके से हुई थी। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने बॉलीवुड से कई मेहमानों को इन्वाइट  नहीं किया था । अब, वे मुंबई में एक विशाल 4बीएचके घर में अपनी खुशी का आनंद ले रहे हैं। यह एक समुद्र के सामने का घर है जिसमें उनके लिए  सभी सुविधाएं हैं।

  

 कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का लिविंग रूम


 उनके घर की इनसाइड फोटोज  साबित करती हैं कि कैटरीना और विक्की ने अपने लिए सबसे अच्छा घर चुना है। इंटीरियर में हर तरफ 'क्लासी' लुक है।आरामदायक सोफा, न्यूनतर फर्नीचर और बहुत कुछ - घर रियल में सुंदर है।

 कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के घर का नजारा


  कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का घर समुद्र के सामने है, वे अपनी बालकनी से एक इनक्रेडिबल व्यू   का आनंद लेते हैं।  
 
 कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का बेडरूम


घर में 4 बड़े बेडरूम हैं जो समुद्र का शानदार नज़ारा दिखाते  हैं।  कैटरीना और विक्की के बेडरूम में कपल  के बैठने और एक साथ समय बिताने के लिए एक टेरेस है।

  कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के पड़ोसी

 विक्की और कैटरीना ने इस अपार्टमेंट को राज महल बिल्डिंग में किराए पर लिया है। इस तरह वे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के पड़ोसी बन गए हैं।  इस अपार्टमेंट को 5 साल के लिए किराए पर लिया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.