South Indian की इन दिग्गज एक्ट्रेसेस के फोटोज वायरल होने के बाद हिल गई फिल्म इंड्रस्टी

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 01:13:37 PM
The film industry shook after the photos of these legendary actresses of South Indian went viral.

सेलेब्रिटीज अक्सर कुछ ऐसी निंदनीय बातों में उलझ जाते हैं जो जनता को झकझोर देती हैं।  जिसमे रानीजथा, ज्योतिका, नयनतारा और अन्य टॉलीवुड एक्ट्रेसेस  टॉलीवुड घोटालों ने देश को झकझोर कर रख दिया था।
 
ज्योतिका


ज्योतिका को पब्लिक  रूप से टटोलने का एक वीडियो वायरल हुआ था।जिसमे  यह सबसे चौंकाने वाली घटनाओं में से एक थी।
 
नयनतारा-सिम्बु


नयनतारा की सिम्बु के साथ लिप लॉक करने वाली फोटोज तब लीक हो गई थीं, जब उनका ब्रेकअप हो गया था। दोनों का प्यार  एक-दूसरे के सिर चढ़कर बोल रहा था, लेकिन दोनों के बीच बात नहीं बन पाई।
 
तृषा कृष्णनी


साउथ इंडियन   सुंदरी तृषा कृष्णन ने भी  सुर्खियां बटोरीं जब एक वीडियो सदियों पहले वायरल हुआ था। वीडियो उनके मॉडलिंग के दिनों का था । यह नहाते हुए एक लड़की का वीडियो था। तृष्णा ने बेगुनाही का दावा करते हुए कहा कि यह वह नहीं थी।
 
रानीजथा

 


 एक्ट्रेस  रंजीता कथित तौर पर धर्मगुरु स्वामी नित्यानंद के साथ सेक्स स्कैंडल में शामिल थीं। उसी से फोटोज  वापस लीक हो गई थीं जिसके बाद वह  कथित तौर पर छिप गई थी। उन्होंने तब शिकायत दर्ज कराई थी कि इसमें  वह नहीं है । वीडियो को प्रसारित करने वाले विभिन्न न्यूज़ चैनलों को यह स्वीकार करने पर माफी मांगने का आदेश दिया गया था कि इसे मॉर्फ किया गया था।
 
अनिरुद्ध रविचंदर-एंड्रिया जेरेमियाह


अनिरुद्ध रविचंदर और एंड्रिया जेरेमिया की किस की फोटोज   वायरल हो गई थीं। दोनों जल्द ही अलग हो गए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.