फिल्म 'Tu Jhoothi Main Makkar' ने 100 करोड़ क्लब में करी एंट्री

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2023 12:50:24 PM
 The film 'Tu Jhoothi Main Makkar' entered the 100 crore club

रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' सिनेमाघरों में शानदार बिजनेस कर रही है। फिल्म रिलीज होने के बाद से धूम मचा रही है। अपने चलने के दो सप्ताह से भी कम समय में, फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस लेवल पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में सफल रही है।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट जोगिंदर टुटेजा के मुताबिक, तू झूठा मैं मक्कार ने महज 11 दिनों में यह उपलब्धि हासिल की है। “#TuJhoothiMainMakkaar ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। 11 दिनों में करतब को अंजाम देता है। यह #RanbirKapoor और #ShraddhaKapoor की 6वीं 100 करोड़ की फिल्म भी है, ”उन्होंने ट्विटर पर लिखा।

#TuJhoothiMainMakkaar has entered the 100 Crore Club. Accomplishes the feat in 11 days.

This is also #RanbirKapoor and #ShraddhaKapoor’s 6th 100 crores film each.

Do you know which are their other five? pic.twitter.com/ohIKOlefos — Joginder Tuteja (@Tutejajoginder) March 19, 2023

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की `तू झूठी मैं मक्कार` पहली फिल्म है। फिल्म में रणबीर को ब्रेकअप स्पेशलिस्ट मिकी के किरदार में दिखाया गया है, जो श्रद्धा कपूर द्वारा निभाई गई कमिटमेंट फोबिक टिन्नी के प्यार में पड़ जाता है। रणबीर और श्रद्धा के अलावा, तू झूठी मैं मक्कार में डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर और कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी भी लीड रोल में हैं। कार्तिक आर्यन और नुसरत भरुचा ने भी फिल्म में कैमियो का किरदार निभाया है।


`तू झूठी मैं मक्कार` लव रंजन द्वारा निर्देशित है, लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। यह फिल्म 8 मार्च, 2023 को रिलीज हुई थी और दुनिया भर के सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है।

इस बीच, 'तू झूठी मैं मक्कार' के अलावा, रणबीर कपूर अगली बार संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' में रश्मिका मंदाना के साथ नज़र आएंगे। वहीं, श्रद्धा कपूर 'स्त्री 2' में नजर आएंगी।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.