Sara की फिल्म 'मर्डर मुबारक' का पहला शेड्यूल हुआ कंप्लीट , देखे

Samachar Jagat | Friday, 10 Mar 2023 03:00:25 PM
The first schedule of Sara's film 'Murder Mubarak' is complete, see

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस सारा अली खान सही मायने में निर्देशक की एक्ट्रेस हैं और उनकी फिल्मों में उनका प्रदर्शन इसका प्रमाण है। चाहे वह उनकी फिल्म 'केदारनाथ' हो, या 'अतरंगी रे' में उनकी सफलता, हमने केवल निर्देशक की दृष्टि के अनुसार सारा को ढाला है।

सोशल मीडिया पर उनकी आने वाली फिल्म 'मर्डर मुबारक' के निर्देशक होमी अदजानिया ने एक्ट्रेस के साथ एक फोटो शेयर की, क्योंकि उन्होंने फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। उन्होंने लिखा, "यहाँ आप बच्चे को देख रहे हैं। आपके पहले शेड्यूल पर शाबाश… .. अब असली काम शुरू होता है।”

इस पर सारा ने बड़े ही प्यार से जवाब दिया, "विश्वास नहीं होता कि यह हो गया, सिर्फ तुमसे प्यार है।"

एक बीजी  शेड्यूल चल रहा है, सारा वर्तमान में कुछ दिनों के लिए विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'गैसलाइट' के प्रमोशन में बीजी हैं, जिसके बाद वह फिर से दिल्ली में 'मर्डर मुबारक' फिर से शुरू करेंगी।  

सारा ने 2019 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिषेक कपूर की 'केदारनाथ' से डेब्यू किया। सारा एक्ट्रेस अमृता सिंह और सैफ अली खान की सबसे बड़ी संतान हैं। उनके छोटे भाई इब्राहिम अली खान ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की करण जौहर की नेक्स्ट फिल्म 'रॉकी` और `रानी की प्रेम कहानी' में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.