'The Kapil Sharma Show' की टीवी से हो रही छुट्टी? अब यहां गुदगुदाएंगे Kapil Sharma

Samachar Jagat | Friday, 27 May 2022 02:19:49 PM
'The Kapil Sharma Show' will not be back on TV, know what is the reason?

टीवी का मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' बंद कर दिया गया है. यहां तक ​​कि शो के तमाम स्टार्स ने भी शो के रैप-अप की पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. इस बीच खबरें थीं कि यह शो जल्द ही कुछ समय बाद फिर से टेलीविजन पर दस्तक देगा। अब टीवी पर शो की वापसी की खबरों के बीच एक ऐसी खबर आ रही है जो फैंस को हैरान कर सकती है.

मिली एक रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा के शो में ओटीटी कॉमेडी की तैयारी चल रही है. खबरों के मुताबिक अब कपिल शर्मा शो की वापसी टेलीविजन पर नहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो सकती है. हालांकि अभी इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। खबर है कि कपिल शर्मा खुद को टेलीविजन तक सीमित नहीं रखना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि कपिल ओटीटी की दुनिया को एक्सप्लोर करना चाहते हैं। ऐसे में हो सकता है कि कपिल का टेलीविजन शो भी सोनी के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शिफ्ट हो जाए।

 
कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ कनाडा के दौरे पर जा रहे हैं। कपिल के साथ दौरे पर चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती भी कपिल के साथ होंगे। इसलिए फिलहाल यह शो ऑफ एयर है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि कपिल शर्मा इस शो के नए एपिसोड्स के साथ दोबारा कब वापसी करते हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.