The Kashmir Files : तापसी पन्नू ने की 'द कश्मीर फाइल्स' की जमकर तारीफ, कहा- फिल्म अच्छी होगी तो लोग जरूर देखेंगे

Samachar Jagat | Saturday, 26 Mar 2022 05:23:01 PM
The Kashmir Files: Tapasi Pannu heartily praises 'The Kashmir Files', says if the film is good then people will definitely watch

'द कश्मीर फाइल्स' में 1990 के दशक में कश्मीरी पंडितों के पलायन को दर्शाया गया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया। इस फिल्म की सभी ने तारीफ की है. अब एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की खुलकर तारीफ की है.

तापसी पन्नू ने 'द कश्मीर फाइल्स' पर अपने विचार साझा किए, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। अभिनेत्री का मानना ​​है कि वह आखिरकार फिल्म के कलेक्शन नंबर देख रही हैं, जो आश्चर्यजनक है। क्या है फिल्म की सफलता के पीछे का कारण? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि इतनी छोटी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन कर रही है। तापसी ने यह भी कहा कि अगर 'द कश्मीर फाइल्स' जैसी छोटी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर सकती है तो आप इसे खराब फिल्म नहीं कह सकते.

'द कश्मीर फाइल्स' पर कई लोगों ने सवाल उठाए हैं और तापसी पन्नू ने उन लोगों का जवाब भी दिया है. "आप लोगों के इरादों पर सवाल उठा सकते हैं," उसने कहा। यह सब्जेक्टिव है। आपको अपनी बात रखने का अधिकार है। सभी को यह अधिकार है, चाहे आप सहमत हों या असहमत। लेकिन अंत में आंकड़े ही बोलते हैं। एक फिल्म ज्यादा से ज्यादा लोगों को भावनात्मक रूप से जोड़ सकती है। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि विवेक की फिल्म ने यह साबित कर दिया है कि निर्माताओं को इस बात से डरने की जरूरत नहीं है कि फिल्म कितनी बड़ी है। फिल्म अच्छी होगी तो लोग इसे जरूर देखेंगे।

जहां तक ​​'द कश्मीर फाइल्स' की बात है तो यह फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, पुनीत इसर, मृणाल कुलकर्णी हैं। इस फिल्म को रिलीज हुए 15 दिन हो चुके हैं और इन 15 दिनों में फिल्म का कुल कलेक्शन 210.97 करोड़ तक पहुंच गया है.



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.