Kashmir Files दुबई में बिना कट के रिलीज होगी, 15 साल से ऊपर के बच्चे देख सकेंगे फिल्म

Samachar Jagat | Thursday, 31 Mar 2022 10:15:35 AM
The Kashmir Files will now make a splash in Dubai and Singapore too! Will be released without a single cut, Anupam Kher Bolya Har Har Mahadev

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स अब बिना किसी कट के 7 अप्रैल, 2022 को यूएई में रिलीज होने के लिए तैयार है।

हर हर महादेव! #TheKashmirFiles finally releasing in #UAE on 7th April! https://t.co/VHdcGUiWwE

— Anupam Kher (@AnupamPKher) March 30, 2022
  • द कश्मीर फाइल्स को यूएई में 7 अप्रैल, 2022 को रिलीज किया जाएगा
  • फिल्म बिना किसी कट के रिलीज होगी
  • विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर के जरिए दी जानकारी
  • कश्मीर फाइल्स यूएई में जारी की जाएगी

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' ने अपने खाते में एक और उपलब्धि हासिल कर ली है। यह फिल्म 7 अप्रैल, 2022 को यूएई में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की जानकारी विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर के जरिए फैन्स को दी है. उन्होंने कहा कि उन्हें फिल्म के लिए यूएई के सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिल गई है। वे अपनी जीत से बेहद खुश हैं।

 

BIG VICTORY:
FINALLY, got the censor clearance from UAE. Rated 15+ passed without any cuts. Releasing on 7th April (Thursday).

Now, Singapore. (Thanks Sanu for this portrait). pic.twitter.com/MsQTXowvNu

— Vivek Ranjan Agnihotri (@vivekagnihotri) March 30, 2022

विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया
विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया: बड़ी जीत: हमें आखिरकार यूएई में सेंसर की मंजूरी मिल गई है। हमें यह मंजूरी बिना किसी कटौती के मिली है। यह फिल्म 7 अप्रैल, 2022 को रिलीज होने वाली है। फिल्म सिंगापुर में भी रिलीज होने वाली है।

अनुपम खेर ने भी विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी और लिखा कि हर हर महादेव। द कश्मीर फाइल्स आखिरकार 7 अप्रैल को यूएई में रिलीज हो रही है। अनुपम खेर ताली बजाने वाला इमोजी भी लगाते हैं।

कश्मीरी पंडितों के नरसंहार की कहानी
फिल्म की कहानी 1990 में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार और उनके साथ हुए अन्याय के बारे में है, जिसमें अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी ने मुख्य भूमिका निभाई है। अभिषेक अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर पीएम मोदी के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीरें शेयर करते हुए अपने दिल को छू लेने वाले विचार सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

दर्शकों का दिल जीत रही है फिल्म
फिल्म निर्माता और निर्देशक विवेक अनिहोत्री इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। कश्मीरी पंडितों की दुर्दशा को दर्शाने वाली यह फिल्म लोगों का दिल जीत रही है. इस फिल्म से लोगों की भावनाएं जुड़ी हैं। इस मुद्दे पर पहले भी फिल्में बनी हैं लेकिन इतनी गहराई में कभी नहीं। लेकिन अब विवेक अग्निहोत्री ने कर दिखाया है. फिल्म को देश भर के लोगों के साथ-साथ सरकार का भी समर्थन मिल रहा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.