Karn Johar ने लाइफ पार्टनर नहीं होने का जताया जताई के लिए अफ़सोस

Samachar Jagat | Thursday, 16 Jun 2022 11:49:49 AM
The reason Johar expressed regret for not being a life partner

 यह सच है। जब वे कहते हैं कि पैसा आपको सब कुछ नहीं खरीद सकता। करण जौहर इंडस्ट्री के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक हैं और उनके पास जीवन में वह सब कुछ हो सकता है जो वह चाहते हैं। लेकिन यह सच नहीं है। फिल्म निर्माता अपनी हालिया बातचीत में बहुत इमोशनल हो गए। उन्होंने अपनी लाइफ को इनकम्पलीट होने की बात कही और उन्हें  खेद है कि उनके जीवन में प्यार नहीं है।

उन्होंने फिल्म कैंपियन से यह कहा, "काश मैं अपनी पर्सनल लाइफ   पर थोड़ा और   फोकस करता। मुझे नहीं लगता कि मैंने ऐसा किया है। एक अभिभावक के रूप में, मैं आज बहुत संतुष्ट महसूस कर रहा हूं और भगवान का शुक्र है कि मैंने वह कदम उठाया, और मुझे लगता है कि मैंने वह कदम पांच साल बहुत देर से उठाया।

काश मैंने ऐसा पहले  किया होता। लेकिन मुझे लगता है कि इस सभी रिश्ते निर्माण, निर्माता भवन, स्टूडियो बिल्डिंग में, मैंने अपनी पर्सनल लाइफ  पर ध्यान नहीं दिया।

 आगे कहा, "मुझे सबसे बड़ा अफसोस इस बात का है कि मैंने अपनी लाइफ  के उस हिस्से को वह महत्व नहीं दिया, जो मुझे लगता है कि यह एक निश्चित समय पर योग्य था और अब, मुझे लगता है कि बहुत  देर हो चुकी है। मुझे लगता है कि यह है शायद मेरे लिए अब एक लाइफ पार्टनर देखने  में बहुत देर हो चुकी है,  मुझे लगता है कि एक लाइफ पार्टनर आपके लिए जो कर सकता है वो और कोई नहीं कर सकता। 



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.