दे दे प्यार दे की कहानी में काफी गंभीरता और परिपक्वता है जो कि फिल्म की सबसे बड़ी सुंदरता है : तब्बू

Samachar Jagat | Tuesday, 14 May 2019 02:42:18 PM
The story of De De Pyaar De is quite good Tabu

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म दे दे प्यार दे की कहानी काफी बेहतरीन है इसलिए उन्होंने इस फिल्म में काम किया। तब्बू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दे दे प्यार दे के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की मुख्य भूमिकाएं है। तब्बू का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'दे दे प्यार दे’ रिश्तों के तमाम पहलुओं को बयां करती है और यह दो महिलाओं की किसी पुरुष के लिए लड़ाई की कहानी नहीं है।

फिल्म कबीर सिंह मुख्य रुप से हिंदी दर्शकों के लिए है, जिन्होंने मूल फिल्म नहीं देखी है: शाहिद कपूर

फिल्म में अजय 50 वर्षीय एक एकल पिता का किरदार निभा रहे हैं जिन्हें 26 वर्षीय एक लड़की (रकुल) से प्यार हो जाता है। तब्बू, अजय की पूर्व पत्नी का किरदार निभाती दिखेंगी। तब्बू ने कहा कि जब मैंने कहानी सुनी थी, मुझे लगा कि इसे करने में काफी मजा आएगा। 

अभिनेता बॉबी देओल ने शाहरुख खान को लेकर कही ये बड़ी बात, जल्द ही क्लास ऑफ 83 में आएंगे नजर

निश्चित तौर पर यह दो महिलाओं की पुरुष के लिए लड़ाई की कहानी नहीं है। यह मजाक उड़ाने या दिल्लगी (करने वाले किसी व्यक्ति) करने की कहानी नहीं है। इसमें गंभीरता और परिपक्वता है जो कि फिल्म की सबसे बड़ी सुंदरता है। 'दे दे प्यार दे’ 17 मई को रिलीज होगी। -एजेंसी

इस वजह से फिल्मों में किसिंग सीन को लेकर असहज महसूस करते हैं अजय देवगन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.