जयपुर में शूट हुए वेब सीरीज 'आर्या' सीजन 2 का टीज़र हुआ रिवील

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Nov 2021 08:32:00 PM
The teaser of the web series 'Arya' season 2 shot in Jaipur has been revealed

- टीज़र में अभिनेत्री सुश्मिता सेन दिखाई दे रही है क्रूर रूप में
- 'आर्या' सीरीज़ जल्द डिज़्नी+ हॉटस्टार पर शुरू होगी 
जयपुर, नवंबर।

लम्बे समय से जयपुर और राजस्थान के विभिन्न हिस्सों में शूट हुई बहुचर्चित वेब सीरीज आर्या के सीजन 2 का टीज़र रिलीज़ हुआ है। सीरीज में फिर एक बार उदयपुर, जयपुर और आस-पास के क्षेत्र दिखने वाले है, जहां साल के शुरुआत में सीज़न की शूटिंग पूरी की गई। पहले सीज़न की अपार सफलता के बाद, डिज़्नी+ हॉटस्टार ने इंटरनेशनल एमी नॉमिनेटेड हॉटस्टार स्पेशल्स, आर्या के एक और जबरदस्त और दिलचस्प सीज़न के साथ वापसी की है। इस शो के फैंस बहुप्रतीक्षित सीक्वेल टीज़र के लिए बहुत उत्साहित हैं। यह टीज़र प्रभावशाली और दिलचस्प कहानी प्रस्तुत करता है, जिसमें आर्या अपने पति की हत्या का बदला हर कीमत पर लेती है। राम माधवानी फिल्म्स के अवॉर्ड विनिंग एवं अत्यधिक प्रतिभाशाली राम माधवानी द्वारा निर्मित यह टीज़र दर्शकों को एक रोमांचक शो प्रस्तुत करेगा। इस लुक में अभिनेत्री सुश्मिता सेन उग्र लाल रंग में ढंकी हुई, प्रचंड व क्रूर लुक में दिखाई देती हैं, यह पोस्टर अपने परिवार को बचाने के लिए मुश्किलों से लड़ती हुई आर्या की फिर एक बार जंग प्रस्तुत करता है।
दूसरे सीज़न के बारे में, डायरेक्टर राम माधवानी ने कहा पहले सीज़न के लिए हमें मिला प्यार व स्नेह बहुत सुखद था, इसलिए हमने पूरे स्नेह और श्रम के साथ दूसरा सीज़न बनाने का निर्णय लिया। इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स में बेस्ट ड्रामा श्रेणी में इस शो का नॉमिनेशन इस कहानी में हमारे विश्वास को प्रदर्शित करता है, जो हम सुनाने के लिए यहां पर हैं। मैं शो के फैंस को आर्या के सफर का अगला कदम प्रस्तुत करने के लिए उत्साहित हूँ। वह हर कदम पर चुनौती का सामना करती है क्योंकि वह अपने परिवार को जीवित रखने और बदला लेने के बीच संतुलन बनाकर चलने को मजबूर है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.