Urfi Javed Outfit: फिर अपने कपड़ों की वजह से सुर्खियों में रहीं उर्फी जावेद, गुस्साए लोगों ने लगाई फटकार

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 11:55:02 AM
Then due to his clothes, Urfi Javed was in the news, angry people reprimanded him

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपने अनोखे आउटफिट्स के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्फी को हर दिन मुंबई में घूमते देखा जाता है। ऐसे में अब एक बार उन्हें बांद्रा में समय बिताते हुए देखा गया. यहां उर्फी का अंदाज देखने लायक था। अपने आउटफिट्स खुद डिजाइन करने वाली उर्फी यहां क्यूट पिंक आउटफिट में नजर आईं। इस स्ट्रिंग स्ट्रैप ड्रेस में फ्रंट कट आउट था। वहीं यह आउटफिट पीछे से बैकलेस था। इस शॉर्ट ड्रेस के साथ उर्फी जावेद ने लाइट ब्राउन कलर की हाई हील्स पहनी थी।

वही उर्फी ने अपने बालों को हाई बन में बांध रखा है. इसके साथ उन्होंने डेवी मेकअप किया था। पपराजी से चर्चा करते हुए उर्फी जावेद ने बताया कि वह डाइटिंग नहीं करती हैं। उर्फी बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में गई थी। ऐसे में उन्होंने कहा कि वह पानी पूरी और सेव पूरी खाकर अंदर से आ रही हैं. वहीं इंटरनेट पर उर्फी जावेद के इस लुक की काफी चर्चा है.


 
 

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


इसके साथ ही उर्फी ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर रेस्टोरेंट से अपनी इनसाइड तस्वीरें भी शेयर की हैं। इस तस्वीर में उर्फी हाथ में कॉकटेल ड्रिंक लिए खुशी-खुशी पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीर में उनकी आंखें बंद हैं। वह अपने समय का भरपूर आनंद उठा रही हैं। अब उर्फी का नया लुक सामने आ गया है और ट्रोलर्स उन्हें फॉलो नहीं करते, ऐसा नहीं हो सकता. उनके इस रिवीलिंग आउटफिट पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, 'गरीब कितना खुलासा करता है। इसी तरह कई लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग उनकी तारीफों के पूल बांध रहे हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.