द कपिल शर्मा शो में आएंगे बॉलीवुड के ये 2 बेस्ट फ्रेंड, प्रोमो देखने के बाद नहीं रोक पाएंगे हंसी

Samachar Jagat | Friday, 29 Apr 2022 12:34:09 PM
These 2 best friends of Bollywood will come to The Kapil Sharma Show, will not be able to stop laughing after watching the promo

टीवी जगत के मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते मस्ती का डोज दोगुना होने वाला है. क्योंकि इस हफ्ते अनिल कपूर शो में थार की टीम से जुड़ने वाले हैं. हाल ही में सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर 'द कपिल शर्मा शो' का एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें अनिल कपूर, मुक्ति मोहन और सतीश कौशिक नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि यह स्टार कास्ट फिल्म 'थार' के प्रमोशन के लिए आई है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। कपिल शर्मा अपने जबरदस्त घूंसे से पूरी स्टार कास्ट का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं और सबसे पहले कपिल शर्मा ने सतीश कौशिक को अपने निशाने पर लिया है.


 
 


इसी प्रोमो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा अनिल कपूर की फिटनेस को लेकर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं सतीश कौशिक की काया का मजाक उड़ाते हैं। हाल ही में अनिल कपूर की फिल्म 'बेटा' को रिलीज हुए 30 साल हो चुके हैं। अनिल के बेटे हर्षवर्धन कपूर 31 साल के हो गए हैं, लेकिन आज भी अनिल कपूर उतने ही यंग और स्मार्ट दिखते हैं, जितने 30 साल पहले थे। कपिल कहते हैं कि आज 30 साल बाद भी आप वैसे ही दिखते हैं। इस पर सतीश कौशिक का कहना है कि अनिल ने अपनी बॉडी को बहुत अच्छे से मेंटेन किया है. कपिल सतीश कौशिक पर तंज कसते हैं और कहते हैं कि सतीश सर को भी मानना ​​पड़ेगा, 30 साल पहले भी पिता की भूमिका निभा सकते थे और आज भी कर सकते हैं। कपिल शर्मा के ये बोलते ही अर्चना पूरन सिंह, अनिल कपूर और खुद सतीश कौशिक समेत दर्शक इस पर हंसने लगते हैं.



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.