इन अभिनेत्रियों ने बेवक्त ही छोड़ दी थी दुनिया, दूसरा नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Jun 2020 01:37:15 PM
These actresses gave fans a big shock

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर अपने प्रशंसकों को बड़ा झटका दिया है। उनके इस प्रकार के कदम से हर कोई हैरान है। सभी के मन में अब सही सवाल उठ रहा है कि आखिर उन्होंने ऐसा किस कारण से किया था।  

बॉलीवुड में इस प्रकार का ये पहला मामला नहीं जब कलाकारों ने अपनी पहचान बनाने के बाद बेवक्त ही मौत को गले लगाया हो। आज हम उन अभिनेत्रियों की बात करने जा रहे हैं जिन्होंने बेवक्त ही इस दुनिया को छोड़ दिया था। 

इस सूची में पहला नाम बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दिव्या भारती का है। इस स्टार अभिनेत्री का मृत शरीर 5 अप्रैल 1993 को उन्हीं की बिल्डिंग के नीचे लहूलुहान मिला। आज तक पुलिस इस अभिनेत्री की मौत की गुत्थी नहीं सुलझा सकी है। साजिद नाडियावाला के अनुसार, तो पत्नी दिव्या भारती ने खुद पांचवीं फ्लोर से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 

70 और 80 के दशक की स्टार अभिनेत्री परवीन बॉबी का 2005 में निधन हो गया था। बॉलीवुड की इस अभिनेत्री की मौत भी केवल एक पहेली बनकर रह गई। 

वहीं बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली जिया खान ने साल 2013 में पंखे से लटक कर जान दे दी थी। यह अभिनेत्री बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और आमिर खान जैसे कलाकारों के साथ काम कर चुकी थी। 
 



 
loading...
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.