Bollywood के ये Actors ड्रग्स के आरोप में अरेस्ट हुए

Samachar Jagat | Monday, 13 Jun 2022 01:24:04 PM
These Bollywood actors who were arrested on drug charges

सिद्धांत कपूर, आर्यन खान, रिया चक्रवर्ती और अन्य बॉलीवुड सेलेब्स पर  अवैध पदार्थों के  दुरुपयोग   का आरोप लगाया जा चूका   है और उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर चुकी  है। इन सेलेब्स की गिरफ्तारी ने सभी को हैरान कर दिया.
 
सिद्धांत कपूर


शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु में रेव पार्टी में छापेमारी के बाद हिरासत में लिया गया है।  एक्टर ने पुलिस के अनुसार  ड्रग्स  लिया था। 

 
आर्यन खान


शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग मामले में एक रेव पार्टी से अरेस्ट किया था। 
रिया चक्रवर्ती


रिया चक्रवर्ती को उनके बॉयफ्रेंड  दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स अरेंज  करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। बाद में उन्हें जमानत मिल गई।

 संजय दत्त


संजय दत्त अवैध ड्रग्स के कब्जे में पकड़े गए थे और 1982 में पांच महीने जेल में बिताए थे।

 भारती सिंह


कॉमेडियन भारती सिंह को उनके घर और ऑफिस  में गांजा मिलने के बाद एनसीबी ने हिरासत में लिया था। भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को बाद में जमानत दे दी गई।

फरदीन खान


फरदीन को 2001 में मुंबई पुलिस ने ड्रग्स रखने के आरोप में अरेस्ट   किया था। इसके बाद उन्होंने डिटॉक्सिफिकेशन का कोर्स किया। उन्हें 2012 में उन्मुक्ति के साथ जमानत दी गई थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.