सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुई ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Jul 2020 02:56:14 PM
These Bollywood actresses got emotional remembering Sushant Singh Rajput

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री संजना संघी , अंकिता लोखंडे और रिया चकवर्ती दिवंगत अभिनेता सुशांत सिह राजपूत को याद कर भावुक हो गयी है।

सुशांत के निधन के आज एक महीने पूरे हो गये हैं। संजना सांघी ने सुशांत सिह राजपूत के साथ फिल्म 'दिल बेचारा’ में काम किया है। संजना ने सुशांत की याद में एक इमोशनल पोस्ट लिखी है। संजना ने इस पोस्ट में बताया कि किस तरह सुशांत और उन्होंने मिलकर अपने ड्रीम्स के बारे में बातें की थीं।

सुशांत की मौत से उन्हें कितनी चोट पहुंची है और वह अपना वादा उनसे पूरा न कर पाए, इसके बारे में भी संजना ने कई बात लिखी हैं। गौरतलब है कि सुशांत सिह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन आर स्टार्स की ऑफिशियल हिदी रीमेक है।

इसी बीच सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जो मंदिर की तस्वीर है। फोटो पोस्ट करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है'भगवान का बच्चा।’ सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर इमोशनल नोट लिखा है। रिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ''अभी भी अपनी भावनाओं से सामना करने के लिए संघर्ष कर रही हूं... तुम वही हो जिसने मुझे प्यार पर विश्वास करना सिखाया, उसकी ताकत के बारे में अहसास कराया।

मुझे सिखाया कि कैसे एक सरल गणितीय समीकरण से जीवन का अर्थ समझ सकती हूं। मैं प्रोमिस कर रही हूं कि मैंने तुमसे हर दिन सीखा है। मुझे पता है कि अब आप और अधिक शांतिपूर्ण जगह पर हैं। चंद्रमा, तारों, आकाशगंगाओं ने खुले हाथों से तुम्हारा स्वागत किया होगा। मैं तुम्हारे लिए इंतजार करूंगी और मांगूंगी कि वापस आ जाओ। तुम वह सबकुछ थे, जो एक खूबसूरत इंसान हो सकता है।’’

रिया ने लिखा ''मेरे शब्द हमारे प्यार को व्यक्त करने में असमर्थ हैं। तुम खुले दिल से सबकुछ पसंद करते थे और अब तुमने मुझे सिखाया कि हमारा प्यार वास्तव में एक्स्पोनेंशियल है। शांति में रहो सुशी। तुम्हें गए हुए 3० दिन हो चुके हैं।’’ 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.