Bollywood की ये एक्ट्रेसेस जिन्हे पतला होने से किया ट्रोल

Samachar Jagat | Thursday, 07 Jul 2022 04:15:35 PM
These Bollywood actresses who were trolled for being thin


सोशल मीडिया ट्रोलिंग की बात करें तो सेलेब्रिटी जसबसे ज्यादा  टारगेट होते हैं। अक्सर बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेसेस को उनकी फोटोज या वीडियो पर भद्दे कमेंट्स मिलते हैं। 

कृति सैनॉन


उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह अपने ट्रेनर की मदद से अपनी पीठ थपथपाती नजर आ रही है। काफी लोगों ने वीडियो पर कमेंट किया और उन्हें फ्लैट बताकर उन्हें शर्मसार कर दिया।  
 
सोनम कपूर


वीरे दी वेडिंग के दौरान सोनम कपूर को उनके साइज को लेकर ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल किया था।   उन्हें  'फ्लैट' कहा जाता था क्योंकि पूल द्वारा उनकीं एक चिलिंग फोटो इंटरनेट पर आ गई थी।

 अनन्या पांडे


अनन्या पांडे को 'बहुत पतली' होने के कारण ट्रोल भी कर चुके हैं। एक इंटरव्यू में, उन्होंने खुलासा किया था।  उन्होंने कहा था, 'लोग कहते थे कि मैं एक लड़के की तरह दिखती हूं ।   उस समय दुख हुआ क्योंकि जब आप अपना आत्मविश्वास बना रहे हैं। आप खुद से प्यार करना सीख रहे हैं और कोई और आपको नीचे खींच रहा है तो आप वास्तव में खुद पर शक करने लगते हैं।'
 
दीपिका पादुकोण 


दीपिका पादुकोण बी-टाउन की सबसे फिट और सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस  में से एक हैं। वैनिटी फेयर के लिए उनके एक फोटोशूट ने नेटिज़न्स को परेशान कर दिया था। वह 'बहुत पतली' दिखने के कारण कुपोषित कहलाती थी।
 
लिसा हेडन


 लिसा हेडन पहले भी अपनी बॉडी टाइप को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं। उन्हें 'टूथपिक' कहा जाता था और यह बात उन्होंने खुद बताई  ।
 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.