Bollywood की ये हसीनाएं टॉलीवुड में डेब्यू करने को हैं तैयार

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Aug 2022 02:52:46 PM
These Bollywood beauties are ready to debut in Tollywood

जब कोई साउथ का स्टार बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार होता है, तो हर कोई यह देखने के लिए उत्साहित होता है कि वे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना पाएंगे या नहीं। लेकिन, इस साल, कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने भी टॉलीवुड में डेब्यू किया है और जल्द ही दो और ए-लिस्ट अभिनेत्रियाँ तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

आलिया भट्ट - आरआरआर


आरआरआर में आलिया भट्ट की छोटी लेकिन अहम रोल था। एक्ट्रेस ने इसमें अपने परफॉरमेंस से सभी को प्रभावित किया।

मृणाल ठाकुर - सीता रामम


मृणाल ने फिल्म सीता रामम से टॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह वर्तमान में फिल्म में अपने परफॉरमेंस के लिए सभी प्रशंसा बटोरने में व्यस्त हैं, और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट भी हुई है।

अनन्या पांडे - लाइगर 


अब अगली बॉलीवुड एक्ट्रेस जो टॉलीवुड में अपनी शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार है, वह है अनन्या पांडे। एक्ट्रेस विजय देवरकोंडा के साथ लाइगर में दिखाई देंगी, जो 25 अगस्त 2022 को रिलीज़ होने वाली है।  

दीपिका पादुकोण - प्रोजेक्ट K


दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के सबसे बड़े नामों में से एक हैं। एक्ट्रेस प्रोजेक्ट K के साथ तेलुगु में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें प्रभास और अमिताभ बच्चन भी हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.