इन Bollywood Celebs ने अपने छोटे बैग से किया सबको हैरान

Samachar Jagat | Friday, 01 Jul 2022 12:23:51 PM
These Bollywood celebs surprised everyone with their small bags

सेलेब्स अपनी आउट-ऑफ-द-बॉक्स स्टाइलिंग और फैशन सेंस से सबका ध्यान अपनी और  खींचते हैं। फैंस अक्सर एक्टर्स के फैशन से इंस्पाइर होते है। उनके स्टाइल  पंसद करते हैं। उरफी जावेद, अनन्या पांडे, शनाया कपूर से लेकर प्रियंका चोपड़ा, मलाइका अरोड़ा और छोटे बैग्स पसंद करने वाली और भी डीवाज़ तक।

 
मलाइका अरोड़ा


मलाइका अरोड़ा अपने  हॉट लुक से टेम्प्रेचर को बढ़ा देती हैं।  
 
 उर्फी जावेद


 उर्फी जावेद ने अपने  पर्स से सबका ध्यान अपनी औरआकर्षित  किया। उर्फी ने पोज़  दिया और अपनी यूनिक स्टाइल  से सबको हैरान करने में कामयाब रही।  
 
प्रियंका चोपड़ा


इंटरनेशनल ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा को अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करना बेहद पसंद है। इस फोटो में प्रियंका  एक छोटी सी स्लिट के साथ एक खूबसूरत सफेद फुल-स्लीव फ्लोरल ड्रेस  में नजर आई  है। उन्होंने एक छोटा सा सफेद पर्स कैरी करके अपने ग्लैम लुक को ऊपर उठाया।

 शनाया कपूर


स्टार किड शनाया कपूर, जो बेधड़क के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और अपनी क्यूटनेस से हॉटनेस को बढ़ा दिया है। इस फोटो में शनाया एक क्यूट ब्राउन हैंडबैग के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.