ये Bollywood स्टार्स जो हैं एक दूसरे के पडोसी

Samachar Jagat | Monday, 11 Jul 2022 04:17:45 PM
These Bollywood stars are each other's neighbors

 रिपोर्ट्स के अनुसार  रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने बांद्रा में सागर रेशम अपार्टमेंट में 119 करोड़  का घर लिया हैं। यह घर सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट और शाहरुख खान के मन्नत के बीच में है।कपल के पास इस बिल्डिंग के 4 फ्लोर हैं और एक स्पेशल छत भी है।  वर्कफ़्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के हाथ में कई प्रोजेक्ट हैं।
 
विराट कोहली-अनुष्का शर्मा और विक्की कौशल-कैटरीना कैफ


इन दोनों कपल का जुहू की शानदार राजमहल बिल्डिंग में खुबसूरत घर है। अनुष्का शर्मा ने बतया कि वे पड़ोसी बनने जा रहे हैं। जब उन्होंने उनकी शादी की कामना की। विक्की कौशल के पास प्राइवेट स्विमिंग पूल हैं  इसके लिए वे महीने में 8 लाख से अधिक का किराया देते  हैं।
 
सनी लियोन - अमिताभ बच्चन


अमिताभ बच्चन ने 2020 में 31 करोड़ रुपये का डुप्लेक्स खरीदा था लेकिन 2021 में इसका रजिस्ट्रेशन करवाया था। इस बिल्डिंग का नाम अटलांटिस है। फ्लैट 27वीं और 28वीं मंजिल पर हैं।इस बिल्डिंग में  उनके पास छह कारों की पार्किंग है। अमिताभ बच्चन मुंबई में उनके चार बंगलों प्रतीक्षा, जनक, वत्स और जलसा के मालिक हैं। इसी विंग में सनी लियोन का एक अपार्टमेंट भी है। उनके घर की कीमत 16 करोड़ रुपये है। आनंद एल राय के पास भी वहां 25 करोड़ रुपये का फ्लैट है।

 शाहिद कपूर - विद्या बालन


शाहिद कपूर और विद्या बालन लंबे समय से पड़ोसी हैं। कबीर सिंह स्टार अब एक नए वर्ली अपार्टमेंट में शिफ्ट होने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो उनके चार सदस्यों के परिवार के लिए काफी बड़ा है। ऐसा लगता है कि घर के इंटीरियर को डिजाइन करने में समय लगा और महामारी के कारण इसमें देरी हुई। विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर का बड़ा घर सुंदर बालकनी के साथ आता है जो सी-व्यू पेश करता है।  
 
अक्षय कुमार - ऋतिक रोशन


ये दोनों सुपरस्टार जुहू में एक दूसरे के बगल में रहते हैं। अक्षय कुमार के पास एक बगीचे के साथ एक विशाल बंगला है। वहीं ऋतिक रोशन एक बिल्डिंग में रहते हैं
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.