Bollywood के ये स्टार्स जो शेयर करते है एक खास रिश्ता ,देखे क्लिक कर

Samachar Jagat | Thursday, 04 Aug 2022 04:54:12 PM
 These Bollywood stars who share a special relationship, click here

आमिर खान-राजकुमार हिरानी


आमिर खान और राजकुमार हिरानी ने 3 इडियट्स और पीके जैसी फिल्मों में साथ में काम किया है। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रहीं। जबकि वे सबसे सफल अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी में से एक हैं, पर्सनल फ्रंट में वे बहुत अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे के साथ  एक अच्छा रिश्ता शेयर  करते हैं। फैंस आमिर को फिर से राजकुमार हिरानी की फिल्म में देखने का इंतजार कर रहे हैं।

करीना कपूर खान-करण जौहर


करण ने करीना को अपनी फिल्म कभी खुशी कभी गम में कास्ट किया था और उन्हें पू  का रोल दिया था । लेकिन, बहुत कम लोगों को पता होगा कि करण और करीना बॉलीवुड में BFF हैं।
 
काजोल-करण जौहर


काजोल और करण मशहूर होने से पहले से ही एक दूसरे को जानते हैं। जब वे एक साथ होते हैं तो वे आग के घर की तरह होते हैं और हमने द कपिल शर्मा शो और कॉफी विद करण में देखा है।

शाहरुख खान-करण जौहर


करण निश्चित रूप से कोई है जो जानता है कि जिन अभिनेताओं के साथ वह काम करते है, उनके साथ दोस्ती कैसे करनी है। शाहरुख खान और करण भी बहुत करीबी दोस्त हैं ।

अली अब्बास जफर-कैटरीना कैफ


मेरे ब्रदर की दुल्हन, टाइगर जिंदा है, और भारत अली और कैटरीना ने तीन फिल्मों में साथ काम किया है। वे एक दूसरे के साथ एक  अच्छा बंधन शेयर करते हैं, और जल्द ही अली लीड रोल में कैट के साथ एक सुपरहीरो फिल्म का निर्देशन करेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.