Bollywood के ये Superstar's जिन्होंने अपनी शादी में नहीं किया एक्स को इन्वाइट, जानिए क्लिक कर

Samachar Jagat | Thursday, 16 Jun 2022 12:49:16 PM
These Bollywood superstars who did not invite X for their wedding, know by clicking

 प्रभु देवा और एक्ट्रेस  नयनतारा एक इतिहास शेयर करते हैं। वे कथित तौर पर एक कपल थे जिनक ब्रेकअप हुआ था। प्रभु देवा, जो उस समय शादीशुदा थे, नयनतारा के साथ रिलेशन थे। 

 नयनतारा के साथ अफेयर के चलते उनकी पत्नी ने उन्हें कोर्ट में केस किया  यह बदसूरत था, कई महिला कल्याण संगठनों ने नयनतारा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। नयनतारा ने अतीत को अतीत में रखते हुए हाल ही में फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन से शादी की है। शादी में जहां कई सितारे शामिल हुए, वहीं प्रभु देवा कहीं नजर नहीं आए।

 दीपिका पादुकोण 


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में  अर्जुन कपूर, शाहरुख खान, करण जौहर और अन्य जैसे स्टार्स शामिल  थे, वहीं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इसे मिस कर दिया। इसी तरह, रणबीर कपूर की एक्स कैटरीना कैफ और पति विक्की कौशल भी पार्टी का हिस्सा नहीं थे।

रणबीर कपूर


दीपिका की तरह रणबीर कपूर भी उनकी शादी से चूक गए।  उन्हें इन्वाइट  किया गया था। फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू  में, उन्होंने उसी के बारे में बात की थी और कहा था, ''हमने बात नहीं की है। मेरा मतलब है, हमने रिसेप्शन से पहले बात की थी लेकिन हमने बाद में बात नहीं की।  । मैं बिल्कुल भी हैरान नहीं हूं। लेकिन, यही वह रिश्ता है जो हम शेयर करते हैं और यही उस रिश्ते की खूबसूरती है; बिना कुछ कहे ही बहुत कुछ कह दिया जाता है।'

 सलमान खान


कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में सलमान खान नहीं पहुंचे। हालांकि कैटरीना के सलमान और उनके परिवार के साथअच्छा रिलेशन  हैं, लेकिन उनमें से किसी को भीइन्वाइट  नहीं किया गया था।

 करीना कपूर खान

 शाहिद कपूर की शादी में करीना कपूर खान कहीं नहीं दिखीं। इसी तरह, करीना और सैफ अली खान की शादी में शाहिद कपूर गेस्ट लिस्ट शामिल   नहीं थे।

 शाहीद कपूर


करीना कपूर खान ही नहीं, शाहिद कपूर भी अपनी एक्स प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के रिसेप्शन में शामिल नहीं हुए। दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा और अन्य जैसे कई सितारों को आमंत्रित किया गया था।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.