Bollywood की ये एक्ट्रेस जिन्होंने की बिजनसमेंन से शादी

Samachar Jagat | Friday, 15 Jul 2022 01:28:04 PM
These Bollywood superstars who had a heavy action scene during the shooting

सुष्मिता सेन और ललित मोदी की डेटिंग की खबरों ने सभी को चौंका दिया हैं । बिजनेस टाइकून ने मालदीव आइलैंड समूह की अपनी हालिया ट्रिप  की तस्वीरें शेयर कीं और कहा कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और शादी भी करने वाले है। आज हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अमीर बिजनेसमैन से शादी की है।

सोनम कपूर


बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर  की शादी 8 मई, 2018 को  बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधी। आनंद एक उद्यमी और व्यवसायी हैं। इनकी कुल संपत्ति करीब 4733 करोड़ रुपये है।

 
रानी मुखर्जी


रानी मुखर्जी ने 21 अप्रैल, 2014 को फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा से शादी की।  इनकी  एक बच्ची आदिरा हैं। जिसका  जन्म 9 दिसंबर, 2015 को हुआ था। रानी और आदित्य की कुल संपत्ति लगभग 6,500 करोड़ रुपये है।
 
आयशा टाकिया


आयशा टाकिया ने 1 मार्च 2009 को एक मेगा होटल व्यवसायी फरहान आज़मी से शादी की। इनकी कुल संपत्ति लगभग 72 करोड़ रुपये  है।

 शिल्पा शेट्टी कुंद्रा


एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने 22 नवंबर, 2009 को एक ब्रिटिश व्यवसायी राज कुंद्रा से शादी की। राज कई उपक्रमों के मालिक हैं और एक आईपीएल टीम के भी मालिक हैं। राज और शिल्पा के दो बच्चे हैं, वियान राज कुंद्रा और समीशा शेट्टी कुंद्रा। कथित तौर पर इनकी  की कुल संपत्ति लगभग 134 करोड़ रुपये  है।
 
ईशा देओल


हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने अपने बचपन के दोस्त भरत तख्तानी से 2012 में शादी की थी। भरत डायमंड  व्यापारी हैं और आर.जी. चूड़ी प्रा. Ltd. दोनों राध्या और मिराया के माता-पिता हैं। इनकी कुल संपत्ति करीब 136 करोड़ रुपये  है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.