OTT India पर फरवरी के वीक में ये फिल्में और वेब सीरीज़ होगी रिलीज

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Feb 2023 04:07:32 PM
These films and web series will be released on OTT India in the week of February

फरवरी 2023 आज दुनिया भर में वैलेंटाइन डे के रूप में मनाई जा रही है। इस सप्ताह कई फिल्में और वेब सीरीज़ डिज़्नी+ हॉटस्टार और नेटफ्लिक्स सहित विभिन्न प्लेटफार्मों पर रिलीज़ हो रही हैं। जबकि नेटफ्लिक्स में रणवीर सिंह की 2022 की नाटकीय रिलीज़ सिर्कस लाइन अप है, डिज़नी + हॉटस्टार अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और शोभिता धूलिपाला स्टारर द नाइट मैनेजर की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इस सप्ताह रिलीज होने वाली कुछ फिल्मों और वेब सिरिज्स की सूची दी गई है।

1. एप्पल टीवी प्लस पर यूजीन लेवी की द रिलक्टेंट ट्रैवलर

 
24 फरवरी, 2023 को एप्पल टीवी प्लस पर रिलीज हो रही द रिलक्टेंट ट्रैवलर स्टार यूजीन लेवी। यह एक ट्रेवल सीरीज है जो उन्हें अमेरिका, दक्षिण अफ्रीका, जापान और अन्य सहित विभिन्न स्थलों का दौरा करती है।

 2. डिज्नी + हॉटस्टार पर अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर की द नाइट मैनेजर

 
अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, और शोभिता धुलिपाला की लीड रोल्स वाली, द नाइट मैनेजर इसी नाम से ब्रिटिश टीवी सीरीज की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। यह छह-एपिसोड की सीमित सीरीज है जो रोमांच से भरपूर है। नाइट मैनेजर 17 फरवरी, 2023 से डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

3. नेटफ्लिक्स पर रोमांटिक्स

 नेटफ्लिक्स पर द रोमैंटिक्स एक डॉक्यूमेंट्री सीरीज है, जो बॉलीवुड फिल्म निर्माता यश चोपड़ा के जीवन और विरासत का सम्मान करती है। यह अभिलेखीय सामग्री और गहन सेलेब्रिटी इंटरव्यू के माध्यम से उनकी विरासत में गहराई तक जाता है। रोमांटिक्स 14 फरवरी, 2023 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

4. Zee5 पर यामी गौतम की हार
 
लॉस्ट ZEE5 ओरिजिनल है, जिसमें यामी गौतम, विधि का रोल प्ले कर रही हैं, जो एक क्राइम रिपोर्टर है, जो एक लापता कॉलेज स्टूडेंट का पता लगाने के लिए निकलती है। लॉस्ट 16 फरवरी, 2023 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

5. नेटलीक्स पर रणवीर सिंह की सर्कस
 
सर्कस, रणवीर सिंह की डबल रोल की पहली फिल्म है। सर्कस अराजकता और गलतफहमी से भरी त्रुटियों की एक कॉमेडी है जब जुड़वा बच्चों का एक सेट उस शहर का दौरा करने का फैसला करता है जहां जुड़वा बच्चों का दूसरा सेट सर्कस संचालित करता है। सर्कस में दीपिका पादुकोण की कैमियो उपस्थिति भी है। सर्कस 17 फरवरी, 2023 को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए तैयार है।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.