Bollywood vs Tollywood : साउथ की ये फिल्में बॉलीवुड में तहलका मचाने को पूरी तरह तैयार हैं

Samachar Jagat | Thursday, 31 Mar 2022 06:29:01 PM
These films of the South are all set to create a stir in Bollywood

दक्षिण भारतीय सिनेमा की शान के आगे आज बॉलीवुड बहुत छोटा लगने लगा है, देश-विदेश में दक्षिण भारतीय फिल्मों की सफलता का डंका बज रहा है. धीरे-धीरे साउथ के एक्टर्स बॉलीवुड के सुपरस्टार्स पर हावी होते दिखाई दे रहे हैं। खासकर बॉक्स ऑफिस पर साउथ की फिल्मों ने हिंदी पट्टी पर अपना दबदबा कायम रखा है। बाहुबली, पुष्पा के बाद इन दिनों आरआरआर का तूफान लगातार जोर पकड़ रहा है. लेकिन सर ये तो सिर्फ ट्रेलर है। पूरी तस्वीर आना बाकी है। आने वाले समय में साउथ की और भी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जो बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी फिल्मों को अपने कब्जे में लेने की हिम्मत रखती हैं.

K.G.F: चैप्टर 2: रॉकी फिर से लौट रहा है। यश की मल्टीस्टारर फिल्म KGF CHAPTER 2 की सुनामी एक बार फिर सिनेमाघरों में देखने को तैयार है. यश, संजय दत्त, रवीना टंडन, प्रकाश राज जैसे अभिनेताओं की विशेषता वाली यह फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज होने वाली है। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी केजीएफ का बजट 100 करोड़ बताया जा रहा है। पार्ट 1 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. भाग 2 में भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने की उम्मीद है।


 
लिगर : विजय देवरकोंडा के दीवानों के लिए हाल ही में एक बड़ी खबर आई है. लंबे समय से अभिनेता की फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस को जल्द ही लीगर में विजय देवरकोंडा का सॉलिड और एंग्री अवतार देखने को मिलने वाला है. लिगर में विजय के साथ अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं। फिल्म 25 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है।

आदिपुरुष: भले ही प्रभास बाहुबली की सफलता के बाद से एक हिट फिल्म के लिए तरस रहे हैं, लेकिन फिल्म निर्माता अभी भी प्रभास पर पैसा लगाने से नहीं चूक रहे हैं, प्रभास के प्रशंसकों को भरोसा है कि वह फिर से वापसी कर सकते हैं। प्रभास की कई फिल्में लाइन में हैं। उनमें से, आदिपुरुष जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली है। फिल्म में प्रभास को सैफ अली खान और कृति सनोन के साथ जोड़ा गया है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.