Nayantara और Vignesh Shivan की इन फोटोज ने मचाया इंटरनेट पर धमाल ,देखे क्लिक कर

Samachar Jagat | Saturday, 27 Aug 2022 02:37:20 PM
These photos of Nayantara and Vignesh Shivan rocked the internet, click to see

नयनतारा और विग्नेश शिवन की छुट्टियों से लेकर स्पेन तक की फटोज़ इंटरनेट पर छा रही हैं। सभी फोटोज में यह कपल  अच्छे लग रहे है और फैंस उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं।

हाल ही में विग्नेश ने मैड्रिड से और फोटोज  और वीडियो शेयर किए हैं। उन्होंने केल्विन हैरिस के संगीत कार्यक्रम से एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने हिस्सा लिया।   

शुक्रवार को, शिवन ने अपनी पत्नी नयनतारा के साथ अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक पोस्ट शेयर की।  दोनों को हाथ पकड़े और पोस्टकार्ड-योग्य क्षण बनाते हुए देखा जा सकता है। कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मैड्रिड टाइम्स... कुछ जादुई रोशनी मैड्रिड में जीवन के जादुई पलों को बढ़ा देती है।"


 
 जब से उन्होंने अपना हनीमून शुरू किया है तब से यह कपल रोमांटिक फोटोज शेयर कर रहा  है। वे इसी साल 9 जून को शादी के बंधन में बंध गए। उनकी शादी की डॉक्यूमेंट्री 'नयनतारा: बियॉन्ड द फेयरीटेल' जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।


काम के मोर्चे पर, वर्क फ्रंट की बात करें तो नयनतारा अगली बार 'जवान' में शाहरुख खान की को -स्टार के रूप में दिखाई देंगी। उनकी पास कई फ़िल्में  है जिसमे  'गोल्ड', 'इराइवन', 'गॉडफादर', 'कनेक्ट' और 'लेडी सुपरस्टार 75' भी हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.