बॉलीवुड में रिलीज होने वाली है साउथ की ये रीमेक फ़िल्में, क्या बॉक्स ऑफिस पर हो पाएंगी सफल?

Samachar Jagat | Wednesday, 18 May 2022 11:22:55 AM
 These remake films of South are going to be released in Bollywood, will it be successful at the box office?


बॉलीवुड में एक समय था जब साउथ की रीमेक बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई करती थी। हालांकि  2022 काफी अलग रहा है। दो हिंदी फिल्में, जर्सी और बच्चन पांडे, जो क्रमशः जर्सी (तेलुगु) और जिगरथंडा (तमिल) की रीमेक थीं। बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रही हैं। शाहिद कपूर की इस फिल्म ने रु. 19.63 करोड़ और अक्षय कुमार की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 49.98 करोड़ कमाए है । इस साल कई साउथ के रीमेक बड़े पर्दे पर आने वाली  हैं।
 
निकम्मा मिडिल क्लास अब्बाई की  रीमेक है


नानी स्टारर मिडिल क्लास `अब्बाई` बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। अब, अभिमन्यु दसानी, शर्ली सेतिया और शिल्पा शेट्टी अभिनीत फिल्म `निकम्मा` की  रीमेक 17 जून 2022 को रिलीज होने के लिए  तैयार है। फिल्म के ट्रेलर को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। ये देखना बाकी है कि यह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाती है या नहीं।  
 
हिट- एक तेलुगु फिल्म का पहला केस रीमेक


हिट- राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा अभिनीत `द फर्स्ट केस` इस साल जुलाई में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। यह फिल्म तेलुगु फिल्म की रीमेक है। मूल फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा पर्फोर्मस  किया था। देखते हैं कि रीमेक कैसा परफॉर्म करेगी?

विक्रम वेधा एक तमिल फिल्म की  रीमेक


ऋतिक रोशन और सैफ अली खान  तमिल फिल्म की रीमेक `विक्रम वेधा` में नजर आएंगे।  इसे देखना दिलचस्प होगा कि क्या ऋतिक और सैफ स्टारर  बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाएगे । फिल्म इस  साल सितंबर में रिलीज होने वाली है।
 
अला वैकुंठपुरमुलु की  शहजादा रीमेक


फिल्म `अला वैकुंठपुरमुलु` की रीमेक है।  इसमें कार्तिक आर्यन और कृति सेनन  है। `शहजादा` इस साल नवंबर में रिलीज होगी। मूल फिल्म में अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े ने लीड  रोल में थे । शहजादा  बॉक्स ऑफिस  पर कितना कलेक्शन  करती है।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.