लॉकडाउन के कारण अटकी हुई है अक्षय कुमार की ये सात फिल्में

Samachar Jagat | Thursday, 21 May 2020 11:09:49 AM
These seven films of Akshay Kumar are stuck due to lockdown

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस इस समय हर क्षेत्र के लिए परेशानी का कारण बना हुआ है। इस वायरस के कारण ही देश में लॉकडाउन है। इस कारण ही बॉलीवुड को करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ रहा है। लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की ही सात फिल्में अटकी हुई है। इसमें से कुछ से तो रिलीज होने के इंतजार में हो तो कुछ की शूटिंग शुरू होनी है। 

बिना शादी के ही मां बन गई थी ये बॉलीवुड अभिनेत्री, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी को मार्च में रिलीज होना था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसकी रिलीज डेट को टाल दिया गया है। वहीं लक्ष्मी बॉम्ब भी रिलीज होने के इंतजार में है। इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा, लेकिन अभी प्रोडक्शन की ओर से इस संबंध में कोई घोषणा नहीं की गई है। वहीं बेल बॉटम फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी कोई अपडेट नहीं आया है। 

बिना शादी के ही मां बन गई थी ये बॉलीवुड अभिनेत्री, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

वहीं फिल्म अतरंगी रे, पृथ्वीराज और बच्चन पांडे की शूटिंग अभी शुरू नहीं हो सकी है। वहीं एकता कपूर द्वारा बनाई जाने वाली फिल्म भी लॉकडाउन के कारण अटक गई है। इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने ने हाल ही में एकता कपूर से हाथ मिलाया था। 
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.