शादी नहीं करना चाहती ये एक्ट्रेस, पहले से हैं एक बच्चे की मां

Samachar Jagat | Saturday, 25 Dec 2021 11:16:59 AM
This actress does not want to get married, is already mother of a child

स्वरा भास्कर एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हालांकि वह इन दिनों अपने बच्चे को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने हाल ही में सिंगल मदर (स्वरा भास्कर मैरिज प्लान) बनने के अपने फैसले की घोषणा की थी और अब उन्होंने शादी पर अपने विचार साझा किए हैं। दरअसल, एक्ट्रेस का कहना है कि वह सिर्फ एक बच्चे के लिए शादी नहीं करना चाहती हैं। जी हाँ, स्वरा ने एक मशहूर वेबसाइट से बात करते हुए रिश्तों पर अपने विचार साझा किए. उसने कहा कि वह सिर्फ अपने बच्चे की खातिर किसी के साथ घर बसाना नहीं चाहती।

उसने यह भी कहा कि वह मानती है कि एक बच्चे के लिए माता-पिता दोनों जरूरी हैं, लेकिन ऐसा तभी होना चाहिए जब दोनों एक-दूसरे से प्यार करें। नहीं तो बच्चे टूटे हुए परिवार में बड़े होंगे। एक्ट्रेस ने आगे कहा, ''भारत में सिंगल पैरेंट बनना इतना मुश्किल नहीं है, क्योंकि बच्चों के दादा-दादी, चाचा और दादा-दादी जैसे कई रिश्ते होते हैं जिनके साथ वे बड़े होते हैं.'' वहीं आगे एक्ट्रेस ने आगे कहा, '' इसलिए मैं इस बात से नहीं डरता कि अगर मुझे बच्चे पैदा करने हैं, तो मुझे घर बसाना होगा। मैं किसी ऐसे व्यक्ति के साथ समझौता नहीं करना चाहता जिसे मैं प्यार नहीं करता, सिर्फ इसलिए कि मुझे बच्चा चाहिए। इसलिए यह मेरे दिमाग में नहीं है। ।''


 
साथ ही उन्होंने कहा, ''मैं हमेशा से साफ थी कि मुझे बच्चा चाहिए.'' दत्तक ग्रहण एक समय लेने वाली प्रक्रिया है, और मुझे इससे कोई समस्या नहीं है। स्वरा भास्कर पहले ही गोद लेने के लिए आवेदन कर चुकी हैं और स्वरा फिलहाल सिंगल हैं लेकिन मां बनने की ख्वाहिश रखती हैं। इसलिए उन्होंने बच्चे को गोद लेने का फैसला किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.