इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने पाक क्रिकेटर से शादी की खबरों पर दिया ये करारा जवाब

Samachar Jagat | Thursday, 07 May 2020 01:30:40 PM
This Bollywood actress gave a reply to the news of her marriage to a Pakistani cricketer

इंटरनेट डेस्क। दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री तमन्ना भाटिया अपने अभियन के दम पर बॉलीवुड में भी अपनी विशेष पहचान बना चुकी है। वह अभी तक कई हिन्दी फिल्मों में अभिनय कर चुकी है। बॉलीवुड की ये अभिनेत्री पिछले कुछ समय से अपने निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक फोटो के कारण उनका नाम पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक के साथ जोड़ा जाने लगा था। अब उन्होंने उन बातों पर विराम लगा दिया है। 

अनुष्का शर्मा से पहले इस बॉलीवुड अभिनेत्री के रिलेशनशिप में रह चुके हैं विराट कोहली!

कुछ सालों पहले बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इसमें तमन्ना भाटिया और रज्जाक एक ज्वैलरी शॉप में हाथ में ज्वैलरी लिए हुए दिखाई दे रहे थे। इसके बाद से ही दोनों की शादी को लेकर कई प्रकार के कयास लगने शुरू हो गए थे।

अब इस अभिनेत्री के बारे में आई बुरी खबर

इन सभी कयासों पर तमन्ना भाटिया ने विराम लगा दिया है। इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने इन खबरों को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि हमारे यहां कभी भी किसी का नाम किसी के साथ जोड़ दिया जाता है। तमन्ना भाटिया ने कहा कि मैं सिंगल हूं और खुश हूं तथा अभी मेरे परिवार वाले भी मेरे लिए कोई लडक़ा भी नहीं खोज रहे हैं। 
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.