Bollywood Gossip: बेटे की मौत के 2 महीने बाद इस मशहूर अभिनेता का निधन

Samachar Jagat | Monday, 11 Apr 2022 10:20:23 AM
This famous actor died after 2 months of his son's death

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक दुखद खबर आई है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार मशहूर अभिनेता और पटकथा लेखक शिव कुमार सुब्रमण्यम का देर रात निधन हो गया है. कहा जा रहा है कि अब एक्टर के निधन की खबर आई है और इसने फिल्म इंडस्ट्री के सितारों को बड़ा झटका दिया है. शिव कुमार सुब्रमण्यम लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे। इस दौरान सबसे खास बात यह रही कि 2 महीने पहले ही एक्टर के बेटे जहान की मौत हो गई।

 


 

 

शिव कुमार सुब्रमण्यम के काम की बात करें तो वह आखिरी बार पिछले साल फिल्म 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' में नजर आए थे। जी हाँ और इस फिल्म के अलावा उन्होंने अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 2 स्टेट्स में भी अहम भूमिका निभाई थी. फिल्मों में अभिनय का लोहा मनवाने के अलावा शिव कुमार सुब्रमण्यम ने कुछ फिल्मों की पटकथा भी लिखी है। इन फिल्मों में विधु विनोद चोपड़ा की 'परिंदा' और सुधीर मिश्रा की 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' शामिल हैं। जो जानकारी सामने आएगी उसके मुताबिक शिव कुमार सुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार 11 अप्रैल को सुबह 11 बजे मोक्षधाम हिंदू श्मशान घाट में किया जाएगा.

इस समय सोशल मीडिया पर अभिनेता के प्रति संवेदना व्यक्त की जा रही है क्योंकि अभिनेता शिव कुमार के अचानक चले जाने की खबर से हर कोई सदमे में है. सोशल मीडिया पर एक्टर के फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. इस बीच बीना सरवर ने एक ट्वीट पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि अभिनेता ने दो महीने पहले अपने बेटे को भी खो दिया था। जी दरअसल उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, ''बहुत दुखद खबर. उनके बेटे जहान की मौत के महज दो महीने बाद उनका भी निधन हो गया. शिव के बेटे जहान को ब्रेन ट्यूमर हुआ था. उनके 16वें जन्मदिन से पहले ही उनका निधन हो गया.''



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.