Video Viral: 1,637 / 5,000 Translation results इस मशहूर अभिनेता ने श्रद्धा को अकेले देखकर किया था प्रपोज, एक्ट्रेस ने सबके सामने किया था अपमान

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Apr 2022 01:54:59 PM
This famous actor had proposed seeing Shraddha alone, the actress had insulted in front of everyone

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या इतनी खूबसूरत हैं कि उन्हें देखकर कोई भी उनका दीवाना हो सकता है. ऐसे में ऋत्विक धनजानी भी प्रीता की खूबसूरती और मनमोहक मुस्कान के फैन हो गए। आखिर दिल तो दिल ही होता है चाहे आम आदमी का हो या किसी सितारे का। कोई किसी के सामने अपना दिल खो देता है तो किसी की खूबसूरती के सामने। अब जबकि ऋत्विक धनजानी प्रीता को इतना पसंद करते हैं, तो वह उसे भी प्रपोज करना चाहते थे। लेकिन कभी जाने का मौका नहीं मिला और अपने दिल की बात प्रियतम से कह दी। क्योंकि प्रीता हमेशा से करण की रही है। ऐसा कोई मौका नहीं है जब प्रीता और करण एक साथ न हों।

उसी कार्यक्रम में प्रीता अकेली पहुंच गई। ऋत्विक के लिए इससे बड़ा मौका और क्या हो सकता था। ऋत्विक धनजानी ने प्रीता को लाल गुलाब देकर और गिटार बजाते हुए बंजा तू मेरी रानी का अपना संस्करण गाकर प्रपोज किया। इस पर प्रीता भी कहां से पीछे हटने वाली थी, उन्होंने ऋत्विक धनजानी को भी जवाब दिया। जवाब देने के लिए प्रीता ने गाना भी गाया- जादू तेरी नजर। अपने वर्जन में प्रीता ने यह गाना गाया और ऋत्विक धनजानी से कहा- यहां प्रपोज करो, वहां करो या वहां करो, तुम करण नहीं हो। यह जवाब सुनकर ऋत्विक के होश उड़ गए। उसने प्रीता से कहा, सबके सामने बेइज्जती की।


 


आपको बता दें कि ये सिर्फ एक मजाक था। अक्सर ऋत्विक धनजानी जब कोई शो होस्ट करते हैं तो वह कुछ न कुछ ऐसा करते रहते हैं। यह वीडियो श्रद्धा की शादी से पहले का है। असल जिंदगी में श्रद्धा आर्या अब राहुल नागल की दुल्हनिया बन गई हैं। दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं। श्रद्धा आर्या के पति राहुल नागल नेवी में हैं।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.