'Khatron Ke Khiladi 12' की पहली कंटेस्टेंट बनी यह मशहूर एक्ट्रेस, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Samachar Jagat | Friday, 06 May 2022 09:36:23 AM
This famous actress became first confirmed contestant of 'Khatron Ke Khiladi 12', actress herself revealed

टेलीविजन जगत की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलाइक के फैंस के लिए एक बड़ी खबर है। लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही थीं कि रुबीना दिलाइक खतरों के खिलाड़ी 12 का हिस्सा होंगी। इन चर्चाओं पर अब विराम लग गया है। क्योंकि रुबीना दिलाइक की रोहित शेट्टी के शो में एंट्री पक्की हो गई है। जी हां, रुबीना के फैन्स के लिए ये बड़ी खुशखबरी है। वह अब अपनी पसंदीदा अभिनेत्री और एक बॉस लेडी को खतरों से खेलते हुए देखेगी।

रुबीना ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा- मैंने अपनी जिंदगी में कई समस्याओं का सामना किया है जिसने मुझे मजबूत बनाया है। मैं खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनने के लिए बहुत प्रेरित और उत्साहित हूं। मैं रोहित शेट्टी सर के मार्गदर्शन को लेकर आश्वस्त हूं। मैंने अपने लिए जो निर्धारित किया है, उसे हासिल कर लूंगा। अपने सभी प्रशंसकों से प्यार करता हूं और मैं चाहता हूं कि प्रशंसक इस नई कोशिश का समर्थन करें।


 
रुबीना दिलाइक बिग बॉस 14 की विनर रह चुकी हैं. शो में रुबीना के सफर को काफी पसंद किया गया था. रुबीना बिग बॉस के बाद सीरियल शक्ति में नजर आई थीं। इसके बाद से रुबीना किसी शो में नजर नहीं आई हैं। अब रुबीना को खतरों से खेलते हुए देखना काफी शानदार होने वाला है। खास बात यह है कि शो के पिछले सीजन में उनके पति अभिनव शुक्ला ने शिरकत की थी. शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की बात करें तो इसमें मुनव्वर फारूकी, राखी सावंत, प्रतीक सहजपाल, राजीव अदतिया, निशांत भट्ट के शामिल होने की खबरें हैं.



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.