Raj Kundra के सपोर्ट में आई ये मशहूर अभिनेत्री, बोली- कोई शिल्पा का नाम खराब करने की कोशिश कर रहा है

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Jul 2021 09:13:20 AM
THIS famous actress comes in support of Raj Kundra, says 'Someone is trying to spoil Shilpa's name'

मशहूर एंटरटेनमेंट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सोमवार देर रात मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने हिरासत में ले लिया. कोर्ट ने आज राज को 23 जुलाई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है. राखी सावंत अब राज कुंद्रा के समर्थन में सामने आई हैं. उन्होंने कहा है कि कोई शिल्पा का नाम खराब करने की कोशिश कर रहा है।

 

राखी वीडियो में राज के समर्थन में बोलती हैं कि दोस्तों आपको नहीं लगता कि शिल्पाजी ने बॉलीवुड में इतनी मेहनत की है और उनका नाम खराब करने की कोशिश कर रही हैं। वह उन्हें एक अच्छा जीवन जीने नहीं दे रही है। कोई ऐसा ही निजी परिवार में दखल देकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि राज कुंद्रा जी ने ऐसा कुछ किया है।

 


राखी ने आगे कहा कि "राज कुंद्रा जी एक सम्माननीय व्यक्ति हैं। हमारी शिल्पा शेट्टी जी के पति हैं। उनका सम्मान किया जाना चाहिए। राज एक व्यवसायी हैं और शिल्पा शेट्टी के नाम से जुड़े हैं, इसलिए कोई उन्हें बदनाम कर रहा है। शिल्पा शेट्टी जी ने ऐसा काम किया है।" उद्योग में कठिन। ओह, उन्हें शांति से रहने दो। दोनों का एक बेटा है, तुम पर शर्म आती है। तुम एक अच्छे परिवार को चंद रुपये में ब्लैकमेल कर रहे हो। शिल्पा शेट्टी कितनी मेहनत करती है और उसी के बारे में आप एक ब्रेकिंग न्यूज दे रहे हैं शिल्पा शेट्टी के पति। आप राज कुंद्रा जी को बदनाम करने की कोशिश नहीं करते। वह एक अच्छे इंसान हैं।"



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.