Happy Birthday Konkana Sen Sharma: शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी ये मशहूर एक्ट्रेस, फिर दिया पति को तलाक

Samachar Jagat | Thursday, 02 Dec 2021 10:41:58 AM
This famous actress had become pregnant before marriage, then divorced her husband

आज बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। कोंकणा सेन शर्मा, जिन्होंने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया, का पारिवारिक जीवन उनके पेशेवर जीवन से बिल्कुल अलग था। जब कोंकणा सेन शर्मा का नाम आता है, तो एक भारतीय अभिनेत्री की छवि, जिसने बॉक्स के बाहर अपना नाम बनाया है, दिमाग में आती है। यह बात सिर्फ उनकी फिल्मों में ही नहीं बल्कि उनकी निजी जिंदगी में भी सच है। कृपया कोंकणा सेन शर्मा के जन्मदिन के उपलक्ष्य में उनके बारे में कुछ रोचक कहानियाँ साझा करें।

 

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कोंकणा सेन शर्मा ने कम उम्र में ही अभिनय करना शुरू कर दिया था। जाने-माने पत्रकार मुकुल शर्मा कोंकणा के पिता हैं और अपर्णा सेन, जो एक निर्देशक और अभिनेत्री हैं, उनकी माँ हैं। कोंकणा सेन शर्मा ने अपनी शुरुआत एक किड परफॉर्मर के रूप में की। 1983 में, उन्होंने बंगाली फिल्म इंदिरा से अपनी शुरुआत की। कोंकणा ने अपनी सिनेमाई शुरुआत बंगाली फिल्म 'एक जे अच्छे कन्या' से की थी, जब वह छोटी थीं। जिसमें उनके इस प्रयास को खूब सराहा गया। कोंकणा ने 2002 में रितुपर्णो घोष की 'तितली' से अभिनय की शुरुआत की और उनके प्रदर्शन ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।


 
फिल्म 'आज नच ले' के सेट पर कोंकणा ने अभिनेता रणवीर शौरी से मुलाकात की। जहां दोनों में प्यार हुआ और कहां से उनके रोमांस की बातें शुरू हुईं। रणवीर शौरी के साथ अफेयर के बीच कोंकणा प्रेग्नेंट हो गईं। इसके बाद दोनों शादी के लिए राजी हो गए और 2010 में उन्होंने जल्दी से शादी कर ली। अभिनेत्री ने कुछ महीने बाद अपने बेटे आरोन को जन्म दिया। हालांकि कोंकणा और रणवीर शौरी की शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई। 2015 में दोनों अलग होने के लिए राजी हो गए और अलग रहने लगे। इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप का ऐलान भी कर दिया था। 5 साल अलग रहने के बाद दोनों ने तलाक ले लिया। अगस्त 2020 में दोनों ने तलाक ले लिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.