Bollywood Gossip: प्लेन में इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम, डर गए सभी यात्री

Samachar Jagat | Thursday, 31 Mar 2022 01:10:39 PM
This famous actress in the plane did such a thing, all passengers got scared

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत जहां भी जाती हैं सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं. वह आए दिन अपने बयानों और आउटफिट्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा किया कि उनके साथ बैठे लोग हैरान रह गए. जी हाँ, राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि आसपास के लोगों की जिंदगी फंस गई.

वही राखी सावंत अब प्लेन उड़ाना चाहती हैं. उनका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें राखी सावंत अपने सह-यात्रियों से प्लेन में बात करती हैं कि आज वो प्लेन उड़ाना चाहती हैं। राखी की ये बात सुनकर सभी डर जाते हैं और उनसे ऐसा न करने की अपील करते हैं. तो क्या राखी सावंत ने उड़ाई प्लेन? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर अब लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक अन्य वीडियो में राखी सावंत उड़ते हुए विमान में फोन पर बात करती नजर आ रही हैं।


 
 

 

View this post on Instagram

A post shared by Rajeev Khinchi (@the_rajeevkhinchi)


राखी सावंत आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने के लिए फनी वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस प्लेन में बैठे लोगों की हालत तब और खराब हो गई जब राखी सावंत ने प्लेन उड़ाने की जिद की. राखी सावंत अपने सह-यात्रियों से कहती हैं, ''आज मैं सोच रही थी कि इस फ्लाइट को संभाल लूं, पायलट बन जाऊं... दोस्तों, आप क्या कहते हैं? गर्मी लगे तो खिड़की खोल सकते हैं.'' पर राखी की यह बात सुनकर यात्री दोनों हाथ उठाकर 'ना-ना' कहने लगते हैं। राखी सावंत का ये वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.