फैमिली संग ऐसे कपड़ों में एयरपोर्ट पहुंची यह मशहूर एक्ट्रेस, लोगों ने की ट्रोलिंग

Samachar Jagat | Friday, 31 Dec 2021 02:40:18 PM
This famous actress reached airport in such clothes with family, people started trolling

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने गोवा रवाना हो गई हैं. उन्हें गुरुवार को मुंबई एयरपोर्ट पर पति रोहित रेड्डी और बेटे आरव के साथ स्पॉट किया गया। इसी के चलते सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. कुछ लोगों को वीडियो में अनीता का लुक पसंद नहीं आया और उन्होंने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

अनीता हसनंदानी के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें रोहित को बेटे आरव को गोद में लिए देखा जा सकता है और अनीता उनके बगल में खड़ी होकर तस्वीरें क्लिक कर रही हैं। इस वजह से अनीता ब्लू कलर की लंबी शर्ट पहने नजर आईं, जिसे लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.



 

एक यूजर ने लिखा, पैंट पहनना भूल गए? एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, अरे आपने नीचे कुछ नहीं पहना है, भूल गए क्या? किसी ने लिखा, वह भी पैंट पहनना भूल गई। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, कुछ भी पहन लो और इसे फैशन का नाम दे दो। किसी की कमीज पहनी हुई लगती है। वहीं कुछ लोगों ने इस कपल पर खूब प्यार बरसाया है. आपको बता दें कि अनीता ने रोहित रेड्डी से साल 2013 में शादी की थी। इसी साल फरवरी के महीने में उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया, जिसका नाम दोनों ने मिलकर आरव रखा। हाल ही में अनीता ने एक इंटरव्यू के दौरान बच्चा होने के बाद काम न करने की बात कही थी। उन्होंने कहा, 'मैंने तय किया था कि जब भी मेरा बच्चा होगा, मैं इंडस्ट्री और अपनी नौकरी छोड़ दूंगी। मैं हमेशा से मां बनने पर ध्यान देना चाहती हूं। तो यह महामारी के बारे में नहीं है। मैं किसी भी हाल में टीवी की दुनिया को छोड़ देता। मैं अपने बच्चे के साथ घर पर रहना चाहता हूं। काम करना अभी मेरे दिमाग में नहीं है। मैं वास्तव में नहीं जानता कि मैं कब काम पर वापस आऊंगा।'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.