Bollywood अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लिए आई ये अच्छी खबर, कोरोना से पूरी तरह ठीक हुआ परिवार का ये सदस्य

Samachar Jagat | Thursday, 13 May 2021 12:30:38 PM
This good news for Bollywood actress Deepika Padukone

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस सभी के लिए परेशानी का कारण बना हुआ है। इस वायरस की चपेट में अभी तक कई दिग्गज आ चुके हैं। हालांकि ज्यादातर दिग्गज इस वायरस के खिलाफ जंग जीतने में सफल रहे हैं।

अब बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण ने भी कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीत ली है। खबरों के अनुसार, दीपिका पादुकोण के परिवार के एक करीबी दोस्त के माध्यम से प्रकाश पादुकोण के कोरोना से ठीक होने की जानकारी मिली है। 

हाल ही के दिनों में दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण, मां उज्जला पादुकोण और बहन अनीशा कोरोना की चपेट में आ गए थे। कोरोना से संक्रमि होने के कारण प्रकाश पादुकोण को बेंगलुरू के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अब वह पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। 

बॉलीवुड के कई दिग्गज कोरोना की चेपेट में आ चुके हैं। इनमें अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, आमिर खान, रणधीर कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर सहित कई अन्य कलाकार शामिल हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.