Shocking! आलिया-रणबीर को साथ नहीं देखना चाहता था ये लड़का, जानिए क्यों

Samachar Jagat | Saturday, 09 Apr 2022 11:24:23 AM
This guy didn't want to see Alia-Ranbir together, here's why

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। यह जोड़ी बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक और क्यूट जोड़ियों में से एक है और इन दोनों की प्रेम कहानी बेहद खास और अलग है। दोनों का प्यार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर था और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां और बढ़ गईं. वैसे तो दोनों का नाम फिल्म की शूटिंग से पहले ही जोड़ा जाने लगा था, लेकिन साल 2018 में रणबीर और आलिया को एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी में साथ देखा गया और उसके बाद ये साफ हो गया कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

हालांकि एक शख्स ऐसा भी था जिसे उन दोनों का साथ रहना पसंद नहीं था। जी हां, और ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के वक्त भी ऐसा ही है। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ीं और फिल्म ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी ने एक साक्षात्कार में कहा कि "वे नहीं चाहते थे कि कोई उनकी फिल्म की रिलीज से पहले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को एक जोड़े के रूप में देखे।" . दरअसल, अयान मुखर्जी से एक फैन ने पूछा, 'क्या रणबीर और आलिया की लव स्टोरी शूटिंग सेट पर ध्यान भटका रही थी?' इस पर अयान मुखर्जी ने जवाब दिया, ''वे 4 साल से रणबीर और आलिया के पीछे हैं, ताकि वे कहीं साथ नजर न आएं.''


 
इतना ही नहीं अयान ने यह भी माना था कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जिंदगी में बहुत कुछ उनकी वजह से नहीं हो सका। आप सभी को यह भी बता दें कि आलिया ने 2013 में 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड में कहा था कि उन्हें बचपन से ही रणबीर पर क्रश था। जी हाँ, उसने कहा था कि वह 11 साल की उम्र से उसे पसंद करती थी और उसने रणबीर को फिल्म 'ब्लैक' के सेट पर देखा था जहाँ वह संजय लीला भंसाली के साथ सहायक निर्देशक के रूप में काम कर रहे थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.