ऐसे शूट किए गए थे दीपिका और सिद्धांत के बीच लवमेकिंग सीन

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Jan 2022 02:11:13 PM
This is how lovemaking scenes were shot between Deepika and Siddhant

शकुन बत्रा की अपकमिंग फिल्म 'गहराइयां' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म का टीजर न सिर्फ सभी को पसंद आया, बल्कि दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की सिजलिंग केमिस्ट्री भी सबका ध्यान खींचने में कामयाब रही है. वैसे टीजर सामने आने के बाद फैन्स ने एक और बात को लेकर मेकर्स की तारीफ करनी शुरू कर दी है कि उन्होंने इसका श्रेय इंटिमेसी के डायरेक्टर डार गाई को भी दिया है. डार ने फिल्म में सिद्धांत और दीपिका के अंतरंग दृश्यों का निर्देशन किया है।

आप सोच रहे होंगे कि यह इंटिमेट डायरेक्टर कौन है, तो हम आपको बता दें कि आजकल हमने फिल्मों में इंटीमेट सीन फिल्माने के लिए इंटीमेट कोचों को हायर करना शुरू कर दिया है ताकि वे ऐसे सीन के समय एक्टर्स को गाइड कर सकें और ऐसे सीन को फिल्माने के दौरान एक्टर्स खुद गाइड कर सकें। . सुरक्षित और सहज महसूस कर सकते हैं। कुल मिलाकर, इंटिमेसी कोच का उद्देश्य यह है कि इन दृश्यों को फिल्माते समय अभिनेता तनाव में न रहें और उन्हें ऐसे दृश्यों से अधिकतम रचनात्मक लाभ मिल सके।


 
डार गाई की बात करें तो उनका जन्म और पालन-पोषण कीव (यूक्रेन) में हुआ था। 10 साल की उम्र से वह यूक्रेन के थिएटर ग्रुप इंकुनाबुला से जुड़ी हुई हैं। डार ने कई लघु फिल्में, संगीत वीडियो, फीचर फिल्में और टेलीविजन शो लिखे और निर्देशित किए हैं। गहनाओं की बात करें तो दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा अभिनीत यह फिल्म 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म की शूटिंग भी पिछले साल मुंबई और गोवा में कोरोना के बीच की गई है।

 



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.