Urfi Javed के इस लुक ने किया सबको हैरान

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2022 03:33:40 PM
This look of Urfi Javed surprised everyone

उर्फी जावेद ने ब्लू आउटफिट में थाई-हाई स्लिट वाली बोल्ड फोटोज शेयर की हैं उर्फी जावेद के पहनावे में हाथ के दस्ताने पहने है।  हमेशा की तरह उर्फी जावेद की इस बोल्ड ड्रेस ने ऑनलाइन यूजर्स का ध्यान खींचा। हाल ही में, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में ब्लू कलर के आउटफिट पहने हुए फोटोज पोस्ट कीं। हाथ के दस्ताने और एक साइड घेरा भी शामिल है जिससे स्कर्ट जुड़ी हुई है।

उर्फी ने एक पार्टी में शिरकत की जिसमें उन्होंने ब्लैक कोऑर्डिनेट सेट पहना था और हम उन्हें अपने टैटू को फ्लॉन्ट करते हुए भी देख सकते थे। उर्फी को स्मार्टफोन और चार्जिंग वायर से बने बिकनी टॉप पहनने पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था। फैंस हैरान थे कि वह कैसे कुछ भी और सब कुछ एक ड्रेस में बदल देती है।

 उर्फी ने रेजर, डिस्को बॉल डेकोरेशन, चांदी के वर्क और भी बहुत कुछ से आउटफिट्स बनाए हैं। उनके एक वीडियो को लेकर काफी बहस हुई थी जो उन्होंने दिवाली के दौरान पोस्ट किया था।

उर्फी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में, हिंदुस्तानी भाऊ को एक्ट्रेस से यह कहते हुए सुना गया कि वह अपने साहसी कपड़े पहनना छोड़ दे क्योंकि यह भारतीय संस्कृति के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि अगर वह नहीं समझती हैं तो वह आवश्यक कार्रवाई करेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.