Janhvi Kapoor के इस फोटोशूट ने उड़ाए सबके होश

Samachar Jagat | Saturday, 28 Jan 2023 11:45:20 AM
This photoshoot of Janhvi Kapoor blew everyone's senses

जान्हवी कपूर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटोज शेयर करती रहती  हैं। उन्होंने एक सेक्सी साड़ी लुक में एक लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट के साथ अपने सोशल मीडिया गेम में आग लगा दी है। उन्होंने एक भूरे रंग की साड़ी के साथ एक बड़ी नोज़ रिंग पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसमें वह अपने फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं। एक्ट्रेस को उनकी टाइमलाइन पर भी कुछ भद्दे कमेंट्स मिले हैं।

कई अन्य हस्तियों के बीच उनकी सौतेली बहन अंशुला कपूर ने भी जान्हवी के हॉट लुक की सराहना की और एक कमेंट की। कुछ दिन पहले जान्हवी ने वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की सालगिरह की पार्टी में पहनी ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में सबको चौंका दिया था। 

पर्सनल फ्रंट की बात करें,तो जान्हवी को अपने एक्स शिखर पहाड़िया के साथ वापस डेट करने की अफवाह है। वह हाल ही में मुंबई के एंटीलिया में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई की पार्टी में दोनों साथ नजर आए थे। जान्हवी ने इस फंक्शन में एक लाइट पिंक कलर की डबल-शेडेड साड़ी पहनी थी। 

शिखर पहाड़िया महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो जान्हवी कपूर ने वरुण धवन के साथ बावल की है जो अगले साल रिलीज होगी । उनके साथ राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही भी हैं। एक्ट्रेस को आखिरी बार `गुड लक जेरी` और `मिली` में देखा गया था जो समीक्षकों द्वारा प्रशंसित मलयालम फिल्म हेलेन की आधिकारिक हिंदी रीमेक थी।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.