ये TV star जो रह चुके है लिव-इन रिलेशनशिप में, जाने क्लिक कर

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jul 2022 04:46:23 PM
This TV star who has been in a live-in relationship, click here

आजकल लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाले कपल्स की बात सामान्य हो गई हैं ।  कई टीवी सेलेब्रिटीज लिव-इन रिलेशनशिप  में रह रहे हैं और अब शादी करने वाले हैं। आज हम, आपको उन टीवी  स्टार्स के बारे में जानकारी देंगे जो लिव-इन रिलेशनशिप  में रह रहे हैं। आइये जानते उन स्टार के बारे में। 

 एजाज खान-पावित्रा पुनिया 


हाल ही में खबरें आई थीं कि एजाज खान और पवित्रा पुनिया लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। एक रिपोर्ट में सामने आया है की लगभग 45 दिन हो गए हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि एजाज के फ्लैट को किराए पर दिया गया है। बिग बॉस 14 की जोड़ी पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रही है और जल्द ही शादी करने का प्लान बना रही है। 
 
एली गोनी-जैस्मीन भसीन लिव-इन रिलेशनशिप में


एली गोनी और जैस्मीन भसीन पहले एक-दूसरे के दोस्त थे। उन्होंने बिग बॉस 14 के घर के अंदर एक-दूसरे के लिए अपने इमोशन  को कबूल किया। कहा जाता है कि वे लिव-इन रिलेशनशिप में हैं।

 अंकिता लोखंडे-विक्की जैन लिव-इन रिलेशनशिप में
 
अंकिता लोखंडे-विक्की जैन  शादी से पहने  लिव-इन रिलेशनशिप में थे ।अंकिता विक्की ने  पिछले साल शादी  की हैं।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के बाद उन्होंने हाल ही में एक 8 बीएचके खरीदा है।
 
अश्लेषा सावंत-संदीप बसवाना लिव-इन रिलेशनशिप में


अनुपमा एक्टेस अश्लेषा सावंत और संदीप बसवाना 2004 से एक्टर संदीप बसवाना को डेट कर रही हैं।  

 संजय गगनानी-पूनम प्रीत लिव-इन रिलेशनशिप में


कुंडली भाग्य के लीड प्रतिपक्षी संजय गगनानी एक्ट्रेस पूनम प्रीत को शादी से पहले डेट कर रहे थे। पिछले साल शादी के बंधन में बंधने से पहले वे लिव-इन रिलेशनशिप में थे।

अबीगैल पांडे-सनम जौहर लिव-इन रिलेशनशिप में


अबीगैल पांडे और सनम जौहर एक दूसरे को करीब सात साल से डेट कर रहे हैं। 7 साल में से 4 साल अबीगैल और सनम लिव-इन रिलेशन में हैं। दोनों अब शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।  



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.