वो Actors जिनकी फ़िल्में फ्लॉप होने पर उन्ही को ठहराया गया उसका जिम्मेदार

Samachar Jagat | Friday, 24 Jun 2022 03:11:04 PM
Those actors whose films flopped, they were held responsible for them

 
फिल्में आती हैं और चली जाती हैं, लेकिन उनका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मेकर्स के लिए सबसे ज्यादा मायने रखता है। बताया जा रहा है कि सम्राट पृथ्वीराज की असफलता के लिए अक्षय कुमार को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। इससे पहले, सलमान खान, शाहरुख खान और अन्य लीड एक्टर्स  को भी उनकी संबंधित फिल्म की असफलता के लिए दोषी ठहराया गया था।  तो आइए नजर डालते उन एक्टर्स  पर जिनकी फिल्म ने  बॉक्स ऑफिस सफल नहीं हुई। 

 अक्षय कुमार


 रिपोर्ट के अनुसार, आदित्य चोपड़ा ने अपने समर्पण की कमी के लिए सम्राट पृथ्वीराज की असफलता के लिए अक्षय को दोषी ठहराया है।
 
सलमान खान


ट्यूबलाइट और रेस 3 की सफल नहीं होने के लिए सलमान खान को इसका जिम्मेदार ठहराया गया था क्योंकि ये दोनों फिल्में दर्शकों से जुड़ने में असफल रहीं और उन्हें भारी नुकसान हुआ।

 शाहरुख खान


ज़ीरो की असफलता के लिए शाहरुख खान को इसका जिम्मेदार  ठहराया गया क्योंकि आनंद एल राय निर्देशित फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रेदशन नहीं किया। 
 
ऋतिक रोशन


ऋतिक रोशन स्टारर मोहनजो दारो ने प्रमोशन के दौरान कई लोगों का ध्यान  अपनी और किया लेकिन जब आशुतोष गोवारिकर निर्देशित फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई,  तो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बजट नहीं कर सकी। 

 रजनीकांत


रजनीकांत की लिंगा को भारी नुकसान हुआ था।  बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के लिए थलाइवर से मुआवजे की मांग की थी।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.