वो Bollywood सितारे जो हैं एक दूसरे के गहरे दोस्त, मजबूत रिश्ता करते हैं शेयर

Samachar Jagat | Monday, 01 Aug 2022 04:09:54 PM
Those Bollywood stars who are close friends of each other, share a strong relationship

बॉलीवुड सेलेब्स अपने बेस्टीज के साथ एक करीबी रिश्ता शेयर करते हैं। उन्हें अपनी फ्रेंड्स  के साथ क्वालिटी टाइम बिताना पसंद है। वरुण धवन-श्रद्धा कपूर, टाइगर श्रॉफ-प्रतीक बब्बर से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन-सचिन तेंदुलकर तक  यहां इन सेलेब्स के बीच एक अच्छी दोस्ती हैं। आज हम उन दोस्तों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको आपके BFFs की याद दिलाएंगे।

 ऐश्वर्या राय बच्चन और सचिन तेंदुलकर

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन उसी बिल्डिंग में रहती थीं, जिसमें भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर रहते थे। दोनों अच्छे दोस्त बन गए और उनकी दोस्ती मजबूत बनी रही।
 
वरुण धवन और श्रद्धा कपूर

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर आखिरी बार स्ट्रीट डांसर 3डी में एक साथ नजर आए थे। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री आपको  दीवाना बना देगी। कथित तौर पर, जब वे बच्चे थे तब दोनों का एक-दूसरे पर क्रश था और एक खास रिश्ता भी शेयर किया। 

 डायना पेंटी और अथिया शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी और अथिया शेट्टी मुंबई में एक दूसरे के पड़ोसी हैं। दोनो अक्सर एक-दूसरे से मिलती हैं और एक साथ समय बिताती हैं। दोनों एक दूसरे की पोस्ट पर क्यूट कमेंट्स भी करते हैं। 

करण जौहर और जोया अख्तर

भारत के सबसे बड़े फिल्म निर्माता करण जौहर और जोया अख्तर अच्छे दोस्त हैं और एक अमेज़िंग बंधन शेयर करते हैं। 

टाइगर श्रॉफ और प्रतीक बब्बर

टाइगर श्रॉफ और प्रतीक बब्बर के फैंस को ये नहीं पता है कि एक्टर्स एक दूसरे के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं।  टाइगर और प्रतीक दोनों स्कूल के दोस्त और फिटनेस पार्टनर हैं।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.