Tiger Shroff-Disha Patani Love Story : देखिए कितनी बार नज़र एक साथ नज़र आए दिशा और टाइगर

Samachar Jagat | Monday, 13 Jun 2022 11:38:33 AM
Tiger Shroff-Disha Patani love story: See how many times Disha and Tiger appeared together

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने से इनकार करते रहे हैं। दोनों के बीच कई सालों से डेटिंग की अफवाहें हैं, लेकिन दोनों को कई बार अकेले में वीकेंड स्पेंड करते स्पॉट  किया गया है बावजूद इसके उन्होंने हमेशा 'जस्ट फ्रेंड्स' का टैग बनाए रखा है। जैसा कि दिशा आज 30 साल की हो गई है, आइए उस समय पर एक नज़र डालते हैं जब अफवाह को क्लियर करते हुए दोनों में बताया की वह   वे डेटिंग कर रहे हैं।

दिशा को लेकर टाइगर का कबूलनामा
टाइगर और दिशा अपने म्यूजिक  वीडियो बेफिक्रा के बाद से कई बार साथ में स्पॉट  किया गया  हैं। बागी के प्रमोशन के दौरान टाइगर ने कहा दिशा को उनकी ड्रीम गर्लफ्रैंड बताया था।  वह बहुत सुंदर  है,  मेरे लिए बहुत अच्छी है। हमने अपनी पूरी कोशिश की - लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं उस तरह का आदमी हूं, जिससे कोई भी प्यार कर सकता है। मैं ने अपने काम से ही शादी कर ली है। 

टाइगर और दिशा के लुक्स 
जैसा कि टाइगर और दिशा ने एक-दूसरे को डेट करने से इनकार किया था, इस बीच अफवाहें थीं कि टाइगर की मां आयशा श्रॉफ को दिशा से इतनी प्यार नहीं था, जिसे उन्होंने जाहिर तौर पर देखा कि कोई उनके बेटे का इस्तेमाल करके सफलता की सीढ़ी चढ़ रहा है। लेकिन इन अफवाहों पर तब विराम लग गया जब टाइगर और दिशा डेट पर बाहर जाने लगे। इसके बाद से उनका रिश्ता और भी मजबूत हो गया।

टाइगर और दिशा की सीक्रेट वेकेशन
टाइगर और दिशा ने यह स्पष्ट रूप से तब स्पष्ट किया जब वे पैपराज़ी से दूर मालदीव के लिए नए साल का जश्न मनाने के लिए रवाना हुए। जबकि उन्होंने आज तक एक साथ में फोटो पोस्ट नहीं की है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.