sports drama film में काम करेंगे टाइगर श्राफ

Samachar Jagat | Friday, 11 Sep 2020 09:16:02 PM
 Tiger Shroff will work in a sports drama film

मुंबई। बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्राफ स्पोट्रर्स ड्रामा फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं।

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफस्पोट्रर्स ड्रामा फिल्म ‘गणपत’ में काम करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में टाइगर बॉक्सर का किरदार निभाते नजर आयेंगे। यह फिल्म दो भागों में बनेगी। बताया जा रहा है कि टाइगर ने इस फिल्म को लेकर तैयारी शुरू कर दी है।

निर्देशक विकास बहल पिछले कुछ दिनों से फिल्म ‘गणपत’ की स्क्रिप्ट को अंतिम तैयारी देने में व्यस्त थे। जैसे ही स्क्रिप्ट तैयार हुई उन्होंने ऐसे हीरो की तलाश शुरू कर दी जो बॉक्सर के रोल में फिट बैठे। टाइगर श्रॉफ का नाम ही उनके दिमाग में था और इसलिए उन्होंने टाइगर को ही यह रोल ऑफर किया। स्क्रिप्ट सुनते ही टाइगर ने तुरंत हां कह दिया और फिल्म की तैयारियां शुरू कर दी।

लॉकडाउन के दौरान ही टाइगर ने अपनी फिजिक पर काम शुरू कर दिया। वे ऐसी बॉडी बना रहे हैं जो बॉक्सर की लगे। फिल्म में बॉक्सिंग के कई मैचेस भी दिखाए जाएंगे इसलिए बॉक्सिंग की तकनीक पर भी टाइगर काम कर रहे हैं। वे कई बॉक्सिंग मैचेस भी देख रहे हैं। यह फिल्म मुंबई पर आधारित है।(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.