Trolled : टाइम्स जब एक विलेन रिटर्न्स की अभिनेत्री दिशा पटानी को बेरहमी से ट्रोल किया गया

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jul 2022 12:15:01 PM
Times when Ek Villain Returns actress Disha Patani was mercilessly trolled

सोशल मीडिया की प्रकृति को देखते हुए, बॉलीवुड हस्तियां ट्रोल होती रहती है।  दिशा पटानी जो जल्द ही अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ एक विलेन में नजर आने वाली हैं।  सोशल मीडिया पर शेयर की गई बोल्ड और खूबसूरत फोटोज की वजह से उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता  है। हाल ही में वह एक विलेन के सॉन्ग लॉन्च पर अपनी ड्रेसिंग को लेकर ट्रोल हुई थीं। वह लो वेस्ट जींस और स्ट्रैप टॉप में नजर आईं। बहुत सारे नेटिज़न्स ने उन्हें 'अजीब' बताते हुए उनको ट्रोल किया। 

दिशा पटानी को 'चड्डी बनियान  गर्ल' कहा जाता है
दिशा पटानी को आरामदायक कपड़े पहनना बहुत पसंद है लेकिन इसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया है। जैसे ही उनकी एयरपोर्ट लुक  वायरल हुआ तो  उन्हें चड्डी बनियान गर्ल' कहा जाने लगा।

दिशा पटानी ने कहा 'जापानी डॉल'
दिशा पटानी को उनकी स्लिम बॉडी , लिप शेप और एक्टिंग चॉप और भी बहुत कुछ के लिए ट्रोल किया जाता है।  नेटिज़न्स ने उन्हें 'जापानी गुड़िया' तक कहा है। उन्हें 'प्लास्टिक' भी कहा जाता था।

अपनी ब्लर फोटो  के लिए ट्रोल हुईं दिशा पटानी
जब दिशा पटानी ने पीले रंग की मोनोकिनी में एक ब्लर  फोटो शेयर की थी। जिसके लिए सभी ने उन्हें  बहुत ट्रोल किया था। फोन की कैमरा क्वालिटी को लेकर नेटिज़न्स ने उन्हें ट्रोल किया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.